icon

KKR vs LSG : IPL 2024 में लगातार दो हार से लखनऊ के कप्तान केएल राहुल का घूमा माथा, कहा - मुझे समझ नहीं आ रहा कि गलती...

IPL 2024, KKR vs LSG : आईपीएल 2024 सीजन में केकेआर के सामने हार मिलने के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने अपनी टीम क लेकर कही बड़ी बात.

केकेआर के खिलाफ मैच के दौरान लखनऊ के कप्तान केएल राहुल
authorShubham Pandey
Sun, 14 Apr 09:15 PM

KKR vs LSG : आईपीएल 2024 सीजन में पहले अपने घरेलू मैदान में दिल्ली कैपिटल्स और उसके बाद घर से बाहर लखनऊ की टीम को कोलकाता नाइट राइडर्स से हार का सामना करना पड़ा. इस तरह लगातार दो हार मिलने के बाद लखनऊ के कप्तान केएल राहुल काफी निराश नजर आए और उन्होंने बड़ा बयान दे डाला. राहुल ने माना कि उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि आखिर टीम से कहां पर गलतियां हो रहीं हैं.


केएल राहुल ने क्या कहा ?

 

केकेआर के सामने लखनऊ की टीम पहले खेलते हुए 162 रन ही बना सकी. इसके बाद केकेआर की टीम ने आसानी से 15.4 ओवर में चेज हासिल करते हुए लखनऊ को 8 विकेट से हराया.

 

इस तरह हार के बाद केएल राहुल ने कहा,

 

लगातार दो हार के बाद मुझे समझ नहीं आ रहा है कि टीम से कहां पर गलतियां हो रहीं हैं. अब हमें काफी कठिन बातचीत करनी होगी और पिछले कुछ मैचों में हम 160 के आसपास ही स्कोर बना सके हैं. अब हमें देखना होगा कि कैसे 180 से 200 का स्कोर बना सकते हैं. जबकि गेंदबाजी में हमने कुछ रन खर्च किए लेकिन काफी अधिक रन बाउंड्री से दे डाले. अब हमें बाउंस बैक करने के लिए काफी काम करना होगा.


फिल साल्ट के धमाके से जीती केकेआर

 

लखनऊ सुपर जायंट्स की बात करें तो अपने घरेलू इकाना मैदान पर ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स के सामने केएल राहुल की टीम 167 रन ही बना सकी थी और उसे हार का सामना करना पड़ा था. जबकि केकेआर के सामने केएल राहुल के 39 रन बनाने के बाद अंत में सबसे अधिक 32 गेंदों में दो चौके और चार छक्के से 45 रन निकोलस पूरन ने बनाए. जिससे उनकी टीम 20 ओवरों में सात विकेट पर 162 रन ही बना सकी. इसके जवाब में केकेआर के लिए फिल साल्ट ने 47 गेंद में 14 चौके और तीन छक्के से 89 रनों की नाबद पारी खेलकर टीम को 15.4 ओवर में ही 8 विकेट से दमदार जीत दिला डाली. 

 

ये भी पढ़ें :- 

सुनील नरेन ने लाइव टीवी पर T20 World Cup खेलने से किया मना, IPL के बीच दिया वेस्ट इंडीज का दिल तोड़ने वाला बयान

Hardik Pandya and MS Dhoni : धोनी को देखते ही मुंबई इंडियंस की टीम को अकेला छोड़कर भागे हार्दिक पंडया, माही भाई को सीने से लगाया, दिल जीत लेगा ये Video!
Shamar Joseph: 10 गेंद 22 रन, जिसने तोड़ा ऑस्ट्रेलिया का गुरूर उसे पहला ओवर फेंकने में छूटे पसीने, राहुल को करनी पड़ी मदद

लोकप्रिय पोस्ट