icon

LPL नीलामी: सुरेश रैना का नहीं पुकारा नाम, बाबर आजम के साथ खेलेगा धोनी का स्टार गेंदबाज, 22 साल का खिलाड़ी बना अमीर

तीन सीजन के बाद आखिरकार लंका प्रीमियर लीग (Lanka Premier League) ने ड्रॉफ्टिंग प्रोसेस की शुरुआत कर दी है.

lpl नीलामी: सुरेश रैना का नहीं पुकारा नाम, बाबर आजम के साथ खेलेगा धोनी का स्टार गेंदबाज, 22 साल का खिलाड़ी बना अमीर
authorSportsTak
Thu, 15 Jun 11:19 AM

तीन सीजन के बाद आखिरकार लंका प्रीमियर लीग (Lanka Premier League) ने ड्रॉफ्टिंग प्रोसेस की शुरुआत कर दी है. 2023 एडिशन से पहले खिलाड़ियों की नीलामी होगी. ऐसे में सभी 5 फ्रेंचाइजियों ने बड़े नामों को साइन कर लिया है जिसमें बाबर आजम, मथीशा पथिराना, दासुन शनाका, डेविड मिलर, शाकिब अल हसन, राजपक्षे और महीष तीक्षणा का नाम शामिल हैं. फ्रेंचाइज को नीलामी में एक वाइल्स कार्ड एंट्री साइन करने की परमिशन है क्योंकि ज्यादातर ने अपने कोटे के 24 खिलाड़ियों को साइन कर लिया है.

 

इस नीलामी में पाकिस्तानी खिलाड़ियों की काफी ज्यादा डिमांड थी. जिसमें 10 खिलाड़ियों को साइन भी कर लिया गया है. बाबर आजम, नसीम शाह, फखर जमां नीलामी से पहले ही साइन हो चुके हैं. जबकि इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद नवाज और वहाब रियाज, मोहम्मद हारिस और आसिफ अली को भी चुना गया है.

 

 

 

तीन बार की डिफेंडिंग चैंपियन जाफना किंग्स ने नीलामी के सबसे महंगे खिलाड़ी यानी की दिलशान मधुशंका को अपनी टीम में शामिल किया. 22 साल के पेसर ने एशिया कप में कमाल किया था खासकर भारत के खिलाफ. ऐसे में इस खिलाड़ी को 75 लाख के आसपास की रकम में लिया गया है.

 

रैना को नहीं मिली जगह


इस नीलामी पूल में एक भारतीय खिलाड़ी भी था और उनका नाम सुरेश रैना है. रैना की बेस कीमत 41 लाख के आसपास थी. हालांकि उनक नाम स्क्रीन पर भी आया लेकिन किसी ने भी उनका नाम नहीं बुलाया. कई रिपोर्ट्स ये भी कह रहीं थीं कि उन्होंने इस नीलामी के लिए खुद को रजिस्टर भी नहीं किया था.

 

ये भी पढ़ें:

WTC Final से ड्रॉप होने वाले आर अश्विन ने सिर्फ दो गेंदों में ले लिया विकेट, TNPL में दिखा कप्तान का तेवर, VIDEO

चेतेश्वर पुजारा को रिप्लेस करेंगे यशस्वी जायसवाल, WI दौरे के लिए वनडे और टी20 में हो सकती है सैमसन की वापसी: रिपोर्ट

 

लोकप्रिय पोस्ट