icon

IPL 2024 : पंजाब किंग्स के खिलाड़ी ने किया तगड़ा नुकसान, धांसू शॉट से तोड़ा कैमरा, Video में कैद हुआ ये हादसा

IPL 2024 Punjab Kings : आईपीएल 2024 सीजन में पहली बार घरलू मैदान में खेलने वाली लखनऊ सुपर जायंट्स ने पंजाब किंग्स को हराकर पहली जीत दर्ज कर डाली.

लखनऊ के खिलाफ मैच के दौरान शॉट लगाते लियाम लिविंगस्टोन और दूसरी तरफ कैमरे पर गेंद लगी तो हैरान हो गई फैन
authorShubham Pandey
Sun, 31 Mar 05:24 PM

IPL 2024 Punjab Kings : आईपीएल 2024 सीजन में पहली बार घरलू मैदान में खेलने वाली लखनऊ सुपर जायंट्स ने पंजाब किंग्स को हराया. लखनऊ के सामने 200 रनों के चेज के दौरान पंजाब के शिखर धवन ने दमदार पारी खेली लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके. इसी बीच अंत में पंजाब के लिए बल्लेबाजी करने आए लियाम लिविंगस्टोन ने एक शॉट से लाखों का नुकसान करा डाला. उनका यही शॉट अब तेजी से वायरल हो रहा है.


लियाम ने क्या किया ?


दरअसल, लखनऊ के सामने पंजाब किंग्स के बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए और मैदान से बाहर चले गए थे. यही कारण था कि बैटिंग में वह पंजाब के लिए नंबर चार की जगह नंबर छह पर अंत में बल्लेबाजी करने आए. लेकिन तब तक मैच लखनऊ की झोली में जा चुका था. इसी समय लियाम ने लखनऊ के गेंदबाज नवीन उल हक़ की गेंद पर एक हवाई शॉट खेला, जो सीधा मैदान में तैनात स्पाइडर कैमरे में जाकर लगा और वह टूट गया. इतना ही नहीं इस शॉट से गेंद के कैमरे में लगने से रिकॉर्ड होने वाली सारी फुटेज भी चली गई. जिससे लाखों का नुकसान हो गया.

 

 

 

21 रन से जीती लखनऊ 


वहीं मैच की बात करें तो लखनऊ ने पहले खेलते हुए 8 विकेट पर 199 रन बनाए थे. इसके जवाब में शिखर धवन और जॉनी बेयरस्टो ने ओपनिंग में 102 रनों की साझेदारी दिलाई. लेकिन इसके बाद पंजाब के विकेट लगातार गिरते चेल गए और लियाम ने अंत में 17 गेंदों में चोटिल होने के बावजूड दो चौके और दो छक्के से नाबाद 28 रन बनाए. जबकि धवन ने 50 गेंदों में सात चौके और तीन छक्के से 70 रन बनाए. मगर पंजाब की टीम 20 ओवरों में 5 विकेट पर 178 रन ही बना सकी और उसे 21 रन से हार का सामना करना पड़ा. 

 

ये भी पढ़ें :- 

IPL 2024 : SRH के लिए बुरी खबर, IPL से पूरी तरह बाहर हुआ 1.50 करोड़ वाला ये धाकड़ स्पिनर
Mayank Yadav: इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में सेलेक्टर्स के राडार पर था यह तूफानी बॉलर, T20 World Cup का मिलेगा टिकट!

बाबर आजम को कप्‍तानी, शाहीन अफरीदी की नाराजगी, वसीम-आमिर के यूटर्न से उथलपुथल, जानिए पिछले एक सप्‍ताह में पाकिस्‍तान क्रिकेट में क्‍या-क्‍या हुआ

लोकप्रिय पोस्ट