icon

'मजे लेने दो उनको', रोहित शर्मा ने बांग्लादेश के खिलाफ चेन्नई टेस्ट से पहले किस पर साधा निशाना

रोहित शर्मा ने बांग्लादेश की टीम पर बड़ा पलटवार किया है. रोहित ने कहा कि वो जो भी बोल रहे हैं उन्हें बोलने दो और मजे लेने दो. रोहित ने बांग्लादेशी कप्तान और तेज गेंदबाज नाहिद पर ये बयान दिया.

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रोहित शर्मा
authorNeeraj Singh
Tue, 17 Sep 04:10 PM

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने बांग्लादेश की टीम को टेस्ट सीरीज से ठीक पहले बड़ी चेतावनी दी है.  दोनों टीमों के बीच 19 सितंबर से टेस्ट सीरीज की शुरुआत होनी है. पाकिस्तान को पाकिस्तान में हराकर बांग्लादेश की टीम आत्मविश्वास से लैस है. रोहित ने ऐसे में कहा कि वो फिलहाल अपनी टीम की गेम पर फोकस कर रहे हैं न कि उन्हें विरोधी टीम की चिंता है. बांग्लादेश ने साल 2000 में अपना टेस्ट डेब्यू किया था. ऐसे में टीम के पास भारत को मात देने का सुनहरा मौका है लेकिन ये बेहद मुश्किल है. हाल ही में बांग्लादेश की टीम पाकिस्तान को 2-0 से हराकर आई है.

 

पिछले कुछ सालों में भारत और बांग्लादेश के बीच की टक्कर काफी रोमांचक रही है. बांग्लादेश की टीम जब जब भारत से भिड़ी है तब तब टीम ने खिलाड़ियों को परेशान किया है और मैदान पर उनसे तू तू मैं मैं भी की है. इस बार टीम के कप्तान नजमुल हुसैन शांतो हैं. ऐसे में कप्तान और पेसर नाहिद राणा ने टीम इंडिया को चेतावनी दी है.  लेकिन रोहित शर्मा ने इसपर पलटवार किया है और कहा है कि इस तरह की बातें बेकार हैं.

 

वो मजे लेते हैं तो उन्हें लेने दो: रोहित शर्मा

 

पहले टेस्ट से ठीक पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा ने कहा कि हर टीम भारत को मात देना चाहती है. ऐसे में लेने दो उन्हें मजे. हमें पता है कि हमें क्रिकेट कैसे खेलना है. इंग्लैंड की टीम भी जब भारत आई थी तब भी उन्होंने काफी सारी चीजें कहीं थीं. लेकिन हमने उनकी बातों पर कभी ध्यान नहीं दिया. हम बस अपनी तैयारियों पर फोकस कर रहे थे. कोई भी टीम जब भारत आती है तो हम उसपर स्टडी करते हैं.

 

बता दें कि बांग्लादेश की टीम अब तक भारत को टेस्ट में नहीं हरा पाई है. आखिरी बार दोनों टीमों के बीच मीरपुर में दिसंबर 2022 में टक्कर हुई थी. इस दौरान चौथे दिन पिच काफी अजीब थी और मेहदी हसन मिराज ने भारत को खूब तंग किया था. लेकिन श्रेयस अय्यर और आर अश्विन की साझेदारी के दम पर भारत ने अंत में 3 विकेट से जीत हासिल कर ली थी. रोहित ने ये सीरीज मिस कर दी थी. ऐसे में इस बार वो चाहते हैं कि बांग्लादेश पर पूरी तरह फोकस करके चले.
 

ये भी पढ़ें :- 

Rohit Sharma Press Conference : विराट कोहली को लेकर रोहित शर्मा ने ऐसा क्या बोल दिया! हर किसी के मन में फूट रहे लड्डू

IND vs BAN : गौतम गंभीर की कोचिंग पर रोहित शर्मा का बड़ा बयान, कहा- इन लोगों का तरीका…

IND vs BAN : केएल राहुल को खिलाने पर रोहित शर्मा ने दिया दो-टूक जवाब, कहा- ‘उन्हें क्लीयर मैसेज भेज दिया गया है’

लोकप्रिय पोस्ट