icon

WTC Final: बीच मैच में रोहित शर्मा के मुंह से निकली गाली, कप्तान ने खोया आपा, क्या यार तुम लोग, पुज्जी...VIDEO

wtc फाइनल के पहले दिन सिर्फ 3 विकेट लेने के बाद भारतीय गेंदबाज आगे कुछ खास नहीं कर पाए. इस बीच रोहित शर्मा को गुस्सा भी आया.

wtc final: बीच मैच में रोहित शर्मा के मुंह से निकली गाली, कप्तान ने खोया आपा, क्या यार तुम लोग, पुज्जी...video
authorSportsTak
Thu, 08 Jun 09:46 AM

साल 2023 आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final) का पहला दिन टीम इंडिया के लिए बेहद बुरा रहा है. रोहित शर्मा ने भले ही टॉस जीता लेकिन भारतीय गेंदबाज 3 विकेट लेने के बाद पानी मांगते नजर आए. ट्रेविस हेड और स्टीव स्मिथ की जोड़ी के जरिए की गई कमाल की बल्लेबाजी ने मैच पर ऑस्ट्रेलिया की पकड़ को और मजबूत बना दिया. उस्मान ख्वाजा को 0 पर पवेलियन भेजने के बाद भारतीय गेंदबाजों ने वॉर्नर और लाबुशेन को भी चलता किया. लेकिन स्टीव स्मिथ और ट्रेविस हेड के बीच हुई 100 रन की साझेदारी ने पूरा खेल पलट दिया.

 

 

 

रोहित को आया गुस्सा


ये सब देख रोहित शर्मा बेहद खफा और गुस्से में नजर आए. जो रोहित चाह रहे थे वो भारतीय गेंदबाज नहीं कर पा रहे थे. इस बीच मैच के दौरान रोहित के मुंह से गाली भी निकली. दूसरे सेशन के दौरान फील्ड सेट करते वक्त रोहित ने गाली निकाली और कहा  कि, क्या यार तुम लोग....रोहित का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

अश्विन की गलती पड़ी भारत पर भारी


टॉस के बाद रोहित शर्मा ने कहा कि, वो सिर्फ एक स्पिनर और 4 सीमर खिला रहे हैं. और फाइनल के लिए उन्होंने टीम में आर अश्विन की जगह रवींद्र जडेजा को चुना है. हालांकि मैच के दौरान न तो जडेजा और न ही तेज गेंदबाज कोई इम्पैक्ट बना पाए और स्मिथ- हेड की जोड़ी ने तेजी से रन बना डाले.

 

अंत में आर अश्विन को टीम में न शामिल करने पर जब रोहित पर हमला बोला गया तो उन्होंने कहा कि, टीम की भलाई के चलते ये फैसला लिया गया. हां, अश्विन जैसे गेंदबाज को छोड़ना कठिन फैसला होता है क्योंकि वो लंबे समय से हमारे मैच विनर रहे हैं.

 

ये भी पढ़ें:

WTC Final: 4 साल पहले कंगारुओं ने नहीं किया था ट्रेविस हेड पर भरोसा, कोच के साथ लगाया था ओवल का चक्कर, अब शतक ठोक किया सबका मुंह बंद

WTC Final : 251 रनों की अजेय साझेदारी से स्मिथ और हेड की जोड़ी ने किया बड़ा करिश्मा, बना डाला ये महारिकॉर्ड

 

लोकप्रिय पोस्ट