icon

Kuldeep Yadav : 'पागल वागल है क्या...', Live मैच में कुलदीप यादव ने खोया आपा, अपनी टीम के खिलाड़ी पर निकाला गुस्सा, Video हुआ वायरल

GT vs DC, Kuldeep Yadav : आईपीएल 2024 सीजन में गुजरात के सामने मैच के दौरान दिल्ली कैपिटल्स के कुलदीप यादव ने गुस्से में अपनी टीम के खिलाड़ी को सुना डाला.

गुजरात के खिलाफ मैच के दौरान कुलदीप यादव
authorShubham Pandey
Wed, 17 Apr 09:11 PM

GT vs DC, Kuldeep Yadav : आईपीएल 2024 सीजन में दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच मैच के दौरान कुलदीप यादव गुस्से में नजर आए. गुजरात के खिलाड़ी जब बल्लेबाजी कर रहे थे. तभी गेंदबाजी स्पेल के दौरान कुलदीप यादव ने अपनी ही टीम दिल्ली कैपिटल्स के एक खिलाड़ी को जमकर सुना डाला. कुलदीप यादव के इसी गुस्से का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ और फैंस काफी मजले ले रहे हैं.

 

कुलदीप यादव का गुस्सा आया बाहर 


दरअसल, गुजरात के 30 रन के स्कोर तक चार विकेट गिर चुके थे. इसके बाद पारी के आठवें ओवर में जब कुलदीप यादव गेंदबाजी कर रहे थे. तभी उनकी पांचवीं गेंद पर गुजरात के राहुल तेवतिया ने पॉइंट की दिशा में शॉट खेला. इस पर तेवतिया सिंगल लेना चाहते थे लेकिन पिच में आगे आकार तेवतिया ने अभिनव मनोहर को रन लेने से मना कर दिया. इस पर पॉइंट में फील्डिंग करने वाले खिलाड़ी ने कुलदीप की तरफ तेजी से थ्रो किया तो इस पर कुलदीप गुस्सा गए और उन्होंने खलाड़ी से कहा कि पागल वागल है क्या. कुलदीप के यही शब्द अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं.

 

 

89 रन में सिमटी गुजरात 


वहीं मैच की बात करें तो दिल्ली की कसी गेंदबाजी के आगे गुजरात का कोई भी बल्लेबाज खुलकर नहीं खेल सका. 47 रन के स्कोर तक गुजरात के जहां पांच बल्लेबाज पवेलियन जा चुके थे. वहीं इसके बाद भी गुजरात के हालात नहीं सुधरे और खबर लिखे जाने तक उसके 78 रन पर आठ विकेट गिर चुके थे. जबकि क्रीज पर राशिद खान ही एकमात्र उम्मीद बनकर 18 गेंदों में 23 रन बनाकर खेल रहे थे. हालांकि वह भी ज्यादादेर नहीं टिक सके और 24 गेंद में दो चौके व एक छक्के से 31 रन ही बना सके. जिससे गुजरात की टीम 89 रन पर ही सिमट गई, दिल्ली के लिए सबसे अधिक तीन विकेट मुकेश कुमार ने जबकि दो-दो विकेट ट्रिस्टन स्टब्स और इशांत शर्मा ने लिए. वहीं कुलदीप यादव ने 4 ओवर के स्पेल में 16 रन दिए मगर उन्हें एक भी विकेट नसीब नहीं हुआ.

 

ये भी पढ़ें :- 

Rishabh Pant Catch : ऋषभ पंत ने विकेटकीपिंग में किया कमाल, डाइव लगाकर एक हाथ से लपका अद्भुत कैच, देखें Video

IPL 2024 ट्रॉफी हासिल करने का रिकी पोंटिंग ने बताया मास्टर प्लान, कहा - अगर चैंपियन बनना है तो…

Mayank Yadav Injury Update : मयंक यादव की लखनऊ सुपर जायंट्स टीम में कब होगी वापसी? इस Video से धोनी-CSK की बढ़ी टेंशन!
 

लोकप्रिय पोस्ट