icon

विराट कोहली समेत साथी क्रिकेटर्स ने राहुल- अथिया को स्पेशल अंदाज में दी बधाई, सूर्यकुमार ने लिखा खास मैसेज

केएल राहुल और अथिया शेट्टी दोनों एकदूसरे को 3 साल से ज्यादा समय से डेट कर रहे थे. मगर अब दोनों हमेशा के लिए एकदूसरे के हो गए हैं. उनकी शादी सीक्रेट तरीके से हुई. इस शादी के बाद सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस के अलावा खेल जगत से भी कई दिग्गजों ने राहुल और अथिया को बधाइयां दीं.

विराट कोहली समेत साथी क्रिकेटर्स ने राहुल- अथिया को स्पेशल अंदाज में दी बधाई, सूर्यकुमार ने लिखा खास मैसेज
SportsTak - Tue, 24 Jan 12:27 PM

टीम इंडिया के क्रिकेटर केएल राहुल और उनकी लंबे समय से गर्लफ्रेंड अभिनेत्री और बॉलीवुड सुपरस्टार सुनील शेट्टी की बेटी अथिया ने सोमवार को एक निजी समारोह में शादी कर ली. राहुल और अथिया लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. राहुल ने न्यूजीलैंड सीरीज से ब्रेक लेकर शादी रचाई है. शादी के बाद अथिया ने इंस्टाग्राम पर दोनों की फोटो शेयर कर कहा कि, "आज हमारे सबसे प्यारे लोगों के साथ हमने उस घर में शादी की है जिसने हमें अपार खुशी और शांति दी है. हम दिल से इस नए सफर के लिए आपका आशीर्वाद चाहते हैं."

 

सुनील शेट्टी ने दिया था मैसेज
वहीं शादी के बाद सुनील शेट्टी ने कहा कि- ‘मैं केवल फादर बना रहना चाहता हूं. यह काम मैं काफी अच्छा कर लेता हूं. सभी लोगों का दिल से शुक्रिया. रिसेप्शन कब होगा इस सवाल पर सुनील ने कहा कि आईपीएल के बाद इसके होने की संभावना है. जानकारी के मुताबिक शादी में कुल करीब 100 लोग ही शामिल हुए.

 

क्रिकेटर्स ने दी बधाई
दोनों ने जैसे ही शादी की तस्वीर पोस्ट की, साथी क्रिकेटर्स ने बधाई देना शुरू कर दिया. टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना ने कहा कि, शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं दोनों को. वहीं राहुल के दोस्त और टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने भी बधाई दी. इसके अलावा मयंक अग्रवाल ने भी दोनों को बधाई दी.  सूर्यकुमार यादव ने भी राहुल और अथिया को शुभकामनाएं दी.

 

 

 

 

 

 

 

 

इन सभी क्रिकेटर्स के अलावा, राहुल की आईपीएल फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जायंट्स, रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह, सूर्यकुमार यादव की पत्नी देविषा शेट्टी. बीसीसीआई मीडिया और कंटेंट मैनेजर के अलावा युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी ने भी इस कपल को बधाई दी.

 

लोकप्रिय पोस्ट