icon

कोहली भाई...IPL में नवीन उल हक से भिड़ंत के बाद पाकिस्तानी क्रिकेटर ने विराट कोहली को भेजा था ये मैसेज

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली और नवीन उल हक की लड़ाई के बाद पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कोहली को इंस्टाग्राम पर मैसेज किया था. इसका खुलासा एक पॉडकास्ट में हुआ है.

विराट और नवीन विवाद के बाद आगा सलमान ने किया था मैसेज
authorSportsTak
Sun, 03 Dec 08:32 AM

भारतीय क्रिकेट में फिलहाल सबसे बड़ा नाम विराट कोहली (Virat Kohli) हैं. कोहली की कमाल की बल्लेबाजी के चलते वो उस मुकाम पर हैं जिस मुकाम पर हर क्रिकेटर पहुंचने का सपना रखता है. दुनियाभर में कोहली के कई फैंस हैं. कोहली के खेलने के अंदाज के अलावा मैदान पर उनकी आक्रामकता को भी लोग खूब ज्यादा पसंद करते हैं. कई बार हम विराट को विरोधी टीम के खिलाड़ियों से भी भिड़ते हुए देख चुके हैं. इसी में सबसे ताजा मामला इस साल हुए आईपीएल में दिखा जब विराट की भिड़ंत लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटोर गौतम गंभीर और खिलाड़ी नवीन उल हक से हो गई.

 

लखनऊ और बैंगलोर के बीच आईपीएल मुकाबला चल रहा था और तभी मैदान पर विराट और नवीन के बीच भिड़ंत हो गई.  दोनों खिलाड़ियों के बीच हुई लड़ाई के बाद नवीन उल हक को भारतीय फैंस ने इतना ज्यादा ट्रोल किया कि उन्हें अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के कमेंट सेक्शन को बंद करना पड़ा. लेकिन मामला खत्म होने के बाद कुछ ऐसा हुआ था जिसकी जानकारी अब जाकर सामने आई है. दरअसल पाकिस्तानी क्रिकेटर ने विराट कोहली को मैसेज किया था.

 

विराट को मिला पाकिस्तानी क्रिकेटर का मैसेज

 

एक पॉडकास्ट में बात करते हुए पाकिस्तानी क्रिकेटर इमाम उल हक ने बताया कि उन्हीं के साथी खिलाड़ी आगा सलमान ने कोहली को मैसेज किया था. सलमान ने विराट को उनके इंस्टाग्राम पर पर्सनल मैसेज भेजा था और शांत रहने को कहा था. आगा ने कहा था कि, कोहली भाई, ईजी हो जाओ, क्यो हो गया है?

 

शादाब के दोस्त हैं कोहली


इमाम ने ये भी बताया कि, शादाब खान और कोहली काफी अच्छे दोस्त हैं. शादाब ने कोहली को इस मैसेजे के बारे में बताया था, जिसपर कोहली ने कहा था कि, मैं उसे अब वायरल कर दूंगा. इसके बाद कोहली और शादाब और अच्छे दोस्त बन गए. इमाम ने बताया कि, कोहली काफी मजाकिया हैं और वो दिल्ली से आते हैं. ऐसे में वो पूरी तरह पंजाबी बोलते हैं. हमने पिछले दो सालों में भारत के साथ काफी क्रिकेट खेली है. ऐसे में शादाब और विराट काफी करीब हैं.

 

ये भी पढ़ें :- 

बड़ी खबर : फिक्सिंग के मुजरिम सलमान बट को PCB ने सेलेक्शन पैनल से निकाला, वहाब रियाज ने 24 घंटे में बदला फैसला

टीम इंडिया के लिए चहल बाइलेटरल खेलने के बाद वर्ल्ड कप से क्यों हो जाते हैं बाहर? पूर्व क्रिकेटर ने बताया कारण

विराट कोहली पर निशाना साधने के लिए नहीं थी 'मैंगो स्टोरी', नवीन उल हक़ ने अब उगला पूरा सच

लोकप्रिय पोस्ट