icon

Behno-Bhaiyo : सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर और डांसर हैं श्रेयस अय्यर की बहन श्रेष्ठा, इतनी है कमाई, जानवरों के लिए करती हैं ये खास काम

Shreyas Iyer Sister: श्रेयस अय्यर की बहन सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर और डांस कोरियोग्राफर हैं. इसके अलावा उन्होंने जानवरों को बचाने के लिए भी एनिमल वेलफेयर की शुरुआत की है.

पार्टी के दौरान बहन श्रेष्ठा अय्यर के साथ श्रेयस अय्यर
authorNeeraj Singh
Tue, 25 Jun 12:16 PM

हर सफल व्यक्ति के पीछे एक सपोर्ट सिस्टम जरूर होता है. वहीं जब एक महिला की बात आती है तो हर बार महिला कई चुनौतियों को पार कर आगे बढ़ती है और अपना नाम बनाती है. टीम इंडिया के क्रिकेटर श्रेयस अय्यर की बहन श्रेष्ठा अय्यर की भी यही कहानी है. श्रेयस जहां क्रिकेट मैदान पर अलग अलग शॉट खेल कमाल करते हैं वहीं उनकी बहन श्रेष्ठा डिजिटिल की दुनिया में अपने टैलेंट से धमाल मचा रही हैं. श्रेष्ठा अपनी डांसिंग स्किल्स के लिए जानी जाती हैं. वहीं फैशन के मामले में भी वो किसी से कम नहीं हैं.

 

डांस में जवाब नहीं


श्रेष्ठा ने अपने डांस सफर की शुरुआत बचपन में ही कर दी थी. मुंबई में ही उनका पालन- पोषण हुआ. और इसके बाद अपने स्किल्स को और ज्यादा आगे बढ़ाने के लिए वो कॉन्वेंट गर्ल्स हाई स्कूल में गई. यहीं उन्होंने अपने पैशन को फॉलो किया. श्रेष्ठा में काफी ज्यादा टैलेंट है. वो एक प्रोफेशनल डांसर, कोरियोग्राफर हैं जो अपने मूव्स से हर किसी का मनोरंजन करती हैं.

 

 

 

 

 

श्रेयस- श्रेष्ठा के बीच है स्पेशल बॉन्ड


श्रेयस अय्यर और श्रेष्ठा के बीच स्पेशल बॉन्ड है. श्रेयस अक्सर अपनी बहन को तंग करते हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी दोनों के कई फनी वीडियो हैं. श्रेयस अय्यर के फोटो पर बहन कमेंट कर उन्हें तंग करती हैं. वहीं अय्यर भी कोई मौका हाथ से नहीं जाने देते. श्रेयस अय्यर अक्सर अपनी बहन के साथ प्रैंक करते हैं.

 

बता दें कि श्रेयस अय्यर की बहन की अब तक शादी नहीं हुई है. वो सिंगल हैं और फिलहाल उनका किसी के साथ रिश्ता नहीं है. बता दें कि श्रेष्ठा का पिछला सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट हो गया था जिसके बाद उन्होंने एक बार फिर नया अकाउंट बनाया. इस अकाउंट पर श्रेष्ठा के कुल 1 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

 

 

 

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने और डांस करने के अलावा श्रेष्ठा को जानवरों से भी काफी ज्यादा प्यार हैं. श्रेष्ठा जानवरों को बचाने के लिए एक एनिमल वेलफेयर अकाउंट भी चलाती हैं. इसका नाम ‘वी आर पॉरफुल’ है.

श्रेष्ठा सोशल मीडिया के जरिए अपने ऑडियंस का मनोरंजन करती आ रही हैं. डिजिटल फील्ड में वो दिन ब दिन और ज्यादा आगे बढ़ रही है. हर पोस्ट के साथ उनके फॉलोअर्स बढ़ रहे हैं. फैमिली, दोस्त, जानवरों से प्यार के अलावा वो लोगों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से डांस भी सीखा रही हैं. 

 

ये भी पढ़ें:

KKR vs RCB, IPL 2024: कैमरन ग्रीन के अद्भुत कैच को देखकर कोहली समेत पूरी RCB टीम हैरान, हवा में उछलकर एक हाथ से लपकी गेंद, देखें Video

PAK vs NZ : पाकिस्तान के लिए बुरी खबर! न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज से बाहर हुआ ये धुरंधर

MS Dhoni: 'वो ड्रेसिंग रूम में आए और गुस्से में हेलमेट फेंक दिया', सुरेश रैना ने बताया धोनी का वो रूप जो अब तक किसी ने नहीं देखा

 

लोकप्रिय पोस्ट