icon

केएल राहुल की IPL 2025 के लिए होगी RCB में वापसी! भारतीय स्‍टार ने खुद कर दिया इशारा

केएल राहुल की आईपीएल 2024 में लखनऊ सुपर जायंट्स के मालिक के साथ तीखी बहस हो गई थी, जिसके बाद से ही उनके लखनऊ की टीम को छोड़ने की चर्चा चल रही है.

केएल राहुल लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्‍तान हैं
authorकिरण सिंह
Mon, 16 Sep 11:37 AM

लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्‍तान केएल राहुल की आईपीएल 2025 से पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु में वापसी हो सकती है. केएल राहुल की आरसीबी में वापसी को लेकर चर्चा तेज हो गई है. इस साल आईपीएल 2024 के एक मैच के दौरान लखनऊ के मालिक संजीव गोयनका के साथ हुई केएल राहुल की तीखी बातचीत ने फ्रेंचाइज में उनके भविष्य को लेकर सवाल खड़े कर दिए थे. जिसके बाद से ही उनके लखनऊ की टीम को छोड़ने की चर्चा शुरू हो गई थी.

 

हाल में लखनऊ के मालिक संजीव गोयनका ने दावा किया था कि राहुल उनके परिवार का हिस्सा हैं, मगर इसके बावजूद उनके लखनऊ की टीम से बाहर होने की संभावना बनी हुई है. इसी बीच अब उनके आरसीबी से जाने की चर्चा चल रही है. 
 

राहुल का आरसीबी से पुराना नाता रहा है. 2013 से 2016 के बीच वो आरसीबी के लिए चार सीजन खेले. उनकी घर वापसी की चर्चा एक फैन से बातचीत के बाद ज्‍यादा होने लगी. दरअसल भारतीय स्‍टार खिलाड़ी ने हाल में एक फैन से बातचीत की. जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें केएल राहुल ने स्‍वीकार किया कि उन्‍हें आरसीबी से उनके जुड़ने की अफवाहों के बारे में पता है. 

 

इस बातचीत में फैन ने राहुल से कहा- 

 

मैं आरसीबी का बहुत बड़ा फैन हूं. लंबे समय से मैं आरसीबी को फॉलो कर रहा हूं आप पहले भी आरसीबी के लिए खेल चुके हैं. अब काफी अफवाहें उड़ रही है, मगर मैं कुछ नहीं कहूंगा, हां मैं बस दुआ करूंगा कि आप आरसीबी में वापस आ जाएं  और धमाल मचाएं.

 

फैन की बात सुनकर राहुल ने जवाब दिया- 

उम्‍मीद करते हैं.

 

केएल राहुल के जवाब के बाद माना जा रहा है कि उन्‍होंने आरसीबी में जाने का इशारा कर दिया है.

 

ये भी पढ़ें:

IREW vs ENGW: दो बॉल पर 2 रन के टारगेट वाले मैच में इंग्‍लैंड की गेंदबाज का दिमाग चकराया, आयरलैंड के खिलाफ इतिहास में पहली बार T20 मैच में मिली हार

टीम इंडिया ने किया नजरअंदाज तो गरजा ये बल्‍लेबाज, गौतम गंभीर के 21 साल पहले वाले कमाल को दोहराया

'गौतम गंभीर ट्रक पर चढ़े और ड्राइवर का कॉलर पकड़ लिया', टीम इंडिया के हेड कोच की किस बात पर हुई थी सड़क पर लड़ाई?

लोकप्रिय पोस्ट