icon

केएल राहुल और LSG के मालिक संजीव गोयनका विवाद की लखनऊ के खिलाड़ी ने बताई सच्चाई, कहा - कप्तान ने सब कुछ सुना और...

KL Rahul Controversy : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के बीते 2024 सीजन में लखनऊ टीम के मालिक संजीव गोयनका और केएल राहुल के बीच विवाद का सच आया सामने.

केएल राहुल और संजीव गोयनका (आईपीएल 2024 )
authorShubham Pandey
Fri, 06 Sep 07:58 AM

KL Rahul Controversy : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के बीते 2024 सीजन में लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल को एक मैच के दौरान उनकी फ्रेंचाइजी के मालिक संजीव गोयनका काफी कुछ कहते नजर आए थे. राहुल और गोयनका के बीच काफी देर तक तीखी बहस चली थी. जिसके बाद माना जा रहा था कि राहुल और लखनऊ के रास्ते अलग हो सकते हैं. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ लखनऊ की टीम मेगाऑक्शन में राहुल को रिटेन कर सकती है. लेकिन गोयनका और राहुल विवाद पर अब लखनऊ के ही एक खिलाड़ी ने पूरा सच बता दिया.

 

कृष्णप्पा गौतम ने बताया सच 

 

आईपीएल में लखनऊ की टीम से खेलने वाले ऑलराउंडर खिलाड़ी कृष्णप्पा गौतम ने क्रिकट्रेकटर को दिए इंटरव्यू में कहा,

 

हम उस मैच में जिस तरह हारे थे, उससे हमारी टीम के मालिक संजीव गोयनका काफी निराश थे. हर एक इंसान में इमोशन में इमोशन होते हैं और वो उतार-चढ़ाव से गुजरता है. हालांकि केएल राहुल ने अपना धैर्य बनाए रखा और उनकी पूरी बात सुनी. उन्होंने मालिक या खिलाड़ी किसी का पक्ष नहीं लिया. राहुल ने पूरी बात सुनकर कोई जवाब नहीं दिया क्योंकि वह इसका जवाब देने से पहले एनालिसिस करना चाहते थे.

 


कृष्णप्पा गौतम ने आगे कहा,

 

ये मामला थोड़ा हीट ऑफ़ द मूमेंट था और मुझे लगता है कि एक इंसान जिसने टीम के लिए इतना एफर्ट और समय लगाया. उसकी टीम अगर इतनी बुरी तरह से हार जाए तो ये दिल तोड़ने वाला मूमेंट था. मुझे लगता है कि ये टीम के मालिका का खेल के प्रति जुनून और उनके मूल्यों को दर्शाता है.हार से वह काफी निराश हो गए थे. इसलिए उन्होंने ऐसा रिएक्शन दिया.

 

केएल राहुल नहीं बने रहना चाहते कप्तान 


बता दें कि राहुल और गोयनका के बीच विवाद के बाद लखनऊ की टीम के मालिक संजीव गोयनका ने अपने कप्तान को घर में डिनर पार्टी के लिए भी बुलाया था. इतना ही नहीं हाल ही में भी इन दोनों के बीच मीटिंग हुई थी. जिसके बाद मीडिया रिपोर्ट्स में सामने निकलकर आया कि राहुल अब बतौर कप्तान नहीं बल्कि सिर्फ बैटर के तौरपर लखनऊ से खेलना चाहते हैं. इसके लिए गोयनका ने भी हामी भर दी है. राहुल की जगह निकोलस पूरन को अगला कप्तान बनाया जा सकता है.

 

ये भी पढ़ें :- 

भारतीय सेलेक्टर्स की बढ़ी चिंता, दलीप ट्रॉफी में फ्लॉप हुए टीम इंडिया के तीन टॉप बल्लेबाज, बांग्लादेश के खिलाफ किसे खिलाएंगे गंभीर

श्रेयस अय्यर की टीम 164 पर ढेर जिसमें अक्षर पटेल ने 6 छक्कों से बनाए विस्फोटक 86 रन, टीम इंडिया के 3 धुरंधरों का फ्लॉप शो

Rishabh Pant : 620 दिन बाद रेड बॉल क्रिकेट में ऋषभ पंत की वापसी रही फ्लॉप, शुभमन गिल ने धांसू कैच लेकर भेजा पवेलियन, VIDEO

लोकप्रिय पोस्ट