icon

IPL 2024 से पहले केएल राहुल की चोट पर बड़ी अपडेट, जय शाह ने किया खुलासा, कहा- उन्‍हें इंजेक्‍शन की जरूरत...

KL Rahul injury update: केएल राहुल ने इंग्‍लैंड के खिलाफ हैदराबाद टेस्‍ट के बाद क्वाड्रिसेप्स में दर्द की शिकायत की थी, जिसके बाद वो पूरी सीरीज से बाहर हो गए थे 

केएल राहुल एनसीए में हैं
authorकिरण सिंह
Mon, 11 Mar 07:09 PM

KL Rahul injury update: केएल राहुल (KL Rahul) चोट की वजह से इंग्‍लैंड के खिलाफ पूरी टेस्‍ट सीरीज नहीं खेल पाए थे. पहले टेस्‍ट के बाद वो टीम से बाहर हो गए थे. अब आईपीएल 2024 के आगाज से पहले बीसीसीआई सचिव जय शाह ने उनकी चोट पर बड़ी अपडेट दी है. उनका कहना है कि भारतीय विकेटकीपर बल्‍लेबाज ने रिहैब शुरू कर दिया है. 


राहुल 22 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स की कप्‍तानी करते हुए नजर आएंगे. अब लीग के आगाज से पहले उनकी चोट पर अपडेट देते हुए जय शाह ने बताया कि राहुल अभी एनसीए हैं. उन्‍होंने पीटीआई को कहा- 
 

केएल राहुल को इंजेक्शन की जरूरत थी, उन्होंने रिहैबशुरू कर दिया है और एनसीए में हैं.

 

हैदराबाद टेस्‍ट के बाद बाहर हो गए थे राहुल

इंग्‍लैंड के खिलाफ 25 से 28 जनवरी के बीच हैदराबाद में खेले गए पांच टेस्‍ट मैचों की सीरीज के पहले मैच के बाद राहुल ने दाहिने क्वाड्रिसेप्स (जांघ की मांसपेशियां) में दर्द की शिकायत की थी, जिसके बाद वो बाकी बची हुई सीरीज से बाहर हो गए थे. लंदन में इलाज कराने के बाद अब वो उनके आईपीएल में नजर आने की संभावना है. हैदराबाद टेस्‍ट में राहुल ने पहली पारी में 86 और दूसरी पारी में 22 रन बनाए थे.


शमी की पर बड़ी अपडेट

जय शाह ने इस दौरान मोहम्‍मद शमी की वापसी पर भी जानकारी दी. शमी ने  पिछले महीने टखने की सर्जरी हुई थी, जिसके बाद वो आईपीएल 2024 से बाहर हो गए हैं. अब जय शाह ने बताया कि शमी सितंबर में बांग्‍लादेश के खिलाफ घरेलू सीरीज में वापसी  कर सकते हैं. यानी वो टी20 वर्ल्‍ड कप से भी बाहर हो गए हैं.  

 

ये भी पढ़ें :- 

बड़ी खबर: मोहम्‍मद शमी IPL 2024 के बाद T20 World Cup 2024 से भी बाहर! जय शाह ने वापसी की तारीख का किया खुलासा

बड़ी खबर: ऋषभ पंत‍ खेलेंगे T20 World Cup 2024! बीसीसीआई सचिव जय शाह ने बता दिया पूरा प्‍लान

कुश्‍ती ट्रायल्‍स में फिर बवाल, विनेश फोगाट ने शुरू नहीं होने दिए मुकाबले, परेशान होते रहे बाकी के पहलवान

लोकप्रिय पोस्ट