icon

केएल राहुल ने 'कॉफी विद करण' शो से मिले सदमे पर अब जाहिर किया दर्द, बोले- मैं बुरी तरह से डर गया और...

केएल राहुल ने एक पॉडकास्ट में 'कॉफी विद करण' शो के विवाद को लेकर चुप्पी तोड़ी. उन्होंने बताया कि कैसे उस शो के सामने आने के बाद उनका जीवन बदला.

केएल राहुल और हार्दिक पंड्या कॉफी विद करण शो से विवादों में फंस गए थे.
authorShakti Shekhawat
Fri, 23 Aug 11:04 PM

केएल राहुल को साल 2019 की शुरुआत में 'कॉफी विद करण' शो में विवादित खुलासों और महिला विरोधी बयानों के चलते टीम इंडिया से सस्पेंड कर दिया गया था. उनके साथ स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को भी सजा मिली थी. उस शो के सामने आने के बाद केएल राहुल को काफी आलोचनाएं भी सहनी पड़ी थी. भारतीय क्रिकेटर ने अब उस घटना को लेकर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने बताया कि कैसे उस शो के सामने आने के बाद उनका जीवन बदला. किस तरह उन्हें जो सजा मिली उसने उन्हें दोराहे पर ला खड़ा किया था. राहुल और पंड्या दोनों को शो सामने आने के बाद बीसीसीआई ने कारण बताओ नोटिस जारी किया था. दोनों के खिलाफ जांच शुरू की गई थी और इस दौरान वे सस्पेंड रहे.

 

निखिल कामथ के पॉडकास्ट में राहुल ने बताया कि उस शो के बाद हुई घटनाओं का उनके जीवन पर बहुत बड़ा असर पड़ा. उन्होंने कहा, 'वह इंटरव्यू अलग ही दुनिया था. उसने मुझे बदल दिया. पूरी तरह से बदल दिया. मैं जब बड़ा हो रहा था तब धीमे बोलने वाला शख्स था. फिर मैं भारत के लिए खेला और मुझे काफी आत्म विश्वास आ गया. अगर मैं 100 लोगों के साथ एक कमरे में हूं तब भी लोग मुझे जान जाएंगे. अब मुझे नहीं जान पाएंगे क्योंकि उस इंटरव्यू ने मुझे बुरी तरह से डरा दिया. टीम से सस्पेंड हो गया. मैं कभी स्कूल से सस्पेंड नहीं हुआ, कभी सजा नहीं मिली. मुझे पता नहीं था कि इससे कैसे उबरते हैं. मैंने स्कूल में बदमाशी की लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ कि स्कूल से निकाला जाऊं या मेरे माता-पिता को स्कूल आना पड़ा हो.'

 

राहुल बोले- ट्रोलिंग ने बुरा असर डाला

 

बादशाह और कृति सेनन के साथ बातचीत में राहुल ने बताया कि सोशल मीडिया ट्रोलिंग की वजह से उन पर असर पड़ा. जब वह छोटे थे और करियर के शुरुआती दिनों में थे तब उनके साथ ऐसा नहीं था. उन्होंने कहा, 'मैं आमतौर पर ट्रोलिंग को झेल लेता था. मैं सोचा करता था कि मुझे फर्क नहीं पड़ता. मैं तब काफी छोटा था. दो साल बाद मुझे काफी ट्रोलिंग सहनी पड़ी. अगर मैं बैठता तो ट्रोल होता, खड़ा होता तो ट्रोल होता.'

 

ये भी पढ़ें

ENG vs SL: मार्क वुड ने गोली की रफ्तार से फेंकी गेंद, श्रीलंकाई खिलाड़ी को लगी तगड़ी चोट, छोड़ा मैदान, कराना पड़ स्कैन

भारतीय गेंदबाज आरपी सिंह का बेटा इंग्लैंड क्रिकेट टीम के लिए अचानक कैसे खेलने उतर गया, जानिए पूरी कहानी
T20 Cricket : टी20 का सबसे रोमांचक मैच! तीन बार हुआ टाई तो तीसरे सुपर ओवर में निकला नतीजा, मनीष पांडेय की टीम ने जानिए कैसे जीती बाजी?

लोकप्रिय पोस्ट