icon

केएल राहुल अथिया शेट्टी शादी के बंधन में बंधे, 'जहान' में लिए फेरे, ये सितारे रहे मौजूद

भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल ने अथिया शेट्टी के साथ शादी कर ली है.

केएल राहुल अथिया शेट्टी शादी के बंधन में बंधे, 'जहान' में लिए फेरे, ये सितारे रहे मौजूद
SportsTak - Mon, 23 Jan 05:42 PM

भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल ने अथिया शेट्टी के साथ शादी कर ली है. मुंबई में दोनों ने शादी के सात फेरे लिए. 23 जनवरी को सुनील शेट्टी के खंडाला वाले फार्महाउस 'जहान' में केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी की रस्में पूरी हुईं.  इस शादी के दौरान दोनों के परिवारों के साथ ही करीबी दोस्त और कई बड़े सितारे मौजूद रहे. इनमें अनुपम खेर, इशांत शर्मा, वरुण आरोन, डियाना पेंटी, अंशुला कपूर, कृष्णा श्रॉफ जैसे नाम शामिल रहे. अजय देवगन, संजय दत, इशा देओल जैसे सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए राहुल और अथिया को शादी की बधाई दी. भारतीय क्रिकेट टीम के बड़े नाम इस शादी से दूर रहे. ऐसा भारत की न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के चलते हुआ. भारत को 24 जनवरी को इंदौर में तीसरा वनडे मुकाबला खेलना है.

 

सुनील शेट्टी को मीडिया को यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि एक खूबसूरत समारोह में शादी हो गई. फेरे भी हो चुके हैं और अब वे आधिकारिक तौर पर ससुर बन गए हैं. उन्होंने बताया कि शादी का रिसेप्शन आईपीएल 2023 के बाद हो सकता है. 
 माना जा रहा है कि रिसेप्शन के दौरान भारतीय क्रिकेटर शामिल हो सकते हैं.

 

इससे पहले 22 जनवरी को संगीत समारोह के दौरान देर रात तक गाने-बजाने का दौर चला. बॉलीवुड गानों जैसे 'बेशरम रंग', 'हम्मा हम्मा', 'जुम्मा चुम्मा', 'झांझरिया', 'देखा तो तुझे यार', 'आज की पार्टी' पर मेहमानों ने खूब डांस किया. शादी का जश्न 21 जनवरी शुरू हुआ था. इसके तहत सबसे पहले कॉकटेल पार्टी हुई. फिर मेहंदी और हल्दी की रस्में की गईं.

 

 

चार साल से रिलेशन में थे राहुल-अथिया

राहुल और अथिया साल 2019 में कॉमन फ्रेंड्स के जरिए मिले थे. इसके बाद दोनों में दोस्ती हुई जो आगे चलकर शादी में बदल गई. दोनों पिछले चार साल से रिलेशन में थे और एकदूसरे को डेट कर रहे थे. दोनों ने सोशल मीडिया पर एकदूसरे के साथ कई फोटोज समय-समय पर पोस्ट कीं. हालांकि अफेयर और शादी को लेकर दोनों ने सार्वजनिक तौर पर कुछ नहीं कहा. अथिया के पिता सुनील शेट्टी ने जरूर दोनों के रिलेशन की पुष्टि की थी. वह और अथिया आईपीएल 2022 के दौरान लखनऊ सुपर जाएंट्स के मैच देखने के लिए स्टेडियम में भी मौजूद रहे थे. 

लोकप्रिय पोस्ट