icon

KKR की जीत के बाद 2 बजे तक मना जश्न, शैंपेन की हुई बारिश, खूब बजे पंजाबी गाने, सेलिब्रेशन में डूबा हर खिलाड़ी

KKR Party: कोलकाता के हर खिलाड़ी ने 45 मिनट तक ड्रेसिंग रूम में जश्न मनाया. इसके बाद सभी होटल रूम पहुंचे और शैंपेन के साथ खूब पार्टी की. 26 मई को सुनील नरेन का जन्मदिन भी था.

ड्रेसिंग रूम के भीतर आईपीएल ट्रॉफी के साथ सुनील नरेन, शाहरुख खान और गौतम गंभीर
authorNeeraj Singh
Mon, 27 May 05:05 PM

KKR Party: कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने जैसे ही आईपीएल 2024 का खिताब अपने नाम किया. हर खिलाड़ी, सपोर्ट स्टाफ और सभी के परिवार वाले मैदान पर आ गए. सभी जश्न में डूब गए. केकेआर के सह मालिक शाहरुख खान ने पूरे परिवार के साथ मैदान पर चक्कर लगाया. सभी ने स्पेशल तरह की टीशर्ट पहनी थी. इस टीशर्ट पर चैंपियंस ऑफ 2024 लिखा था. ऐसे में अब इसके रील्स जमकर वायरल हो रहे हैं.

 

बता दें कि टीम जैसे ही होटल में पहुंची सभी खिलाड़ी जश्न मनाने लगे. इसमें वेंकटेश अय्यर, वरुण चक्रवर्ती, नीतीश राणा, रिंकू सिंह के साथ कई फैंस ने सेल्फी ली. इस दौरान कई खिलाड़ियों ने अपने गीयर भी ग्राउंड स्टाफ और फैंस को दिए. इस बीच टीम के मेंटॉर गौतम गंभीर भी बेहद खुश दिखे.

 

 

 

ड्रेसिंग रूम में खूब मना जश्न


बता दें कि केकेआर की टीम ने ड्रेसिंग रूम के भीतर काफी लंबे समय तक सेलिब्रेट किया. टीम के सह मालिक शाहरुख खान, जय मेहता, जूही चावला पूरी टीम के साथ थे. 45 मिनट बाद ड्रेसिंग रूम के दरवाजे खुले जिसमें सबसे पहले शाहरुख खान निकले और फिर वो होटल गए. इसके बाद जूही और मैनेजिंग डायरेक्टर वेंकी मैसूर बाहर निकले.  इसके बाद नीतीश राणा ने स्पीकर हाथ में लिया था जिसमें सिर्फ पंजाबी गाने बज रहे थे. श्रेयस अय्यर ने भी फैंस का शुक्रियाअदा किया.

 

ट्रॉफी को गौतम गंभीर की सीट के बिल्कुल बाजू में रखा गया था. इसके अलावा टीम बस में भी सभी नाचते हुए गए. केकेआर की पूरी टीम के लिए ये रात बेहद लंबी थी क्योंकि हर खिलाड़ी ने होटल रूम के भीतर पहुंचकर भी खूब पार्टी की. इस दौरान सुनील नरेन का जन्मदिन था और नरेन ने केक भी काटा. ऐसे में श्रेयस अय्यर ने शैंपेन की बोतल खोली और हर खिलाड़ी पर इसकी बारिश करने लगे. जिससे अंत में सभी गीले हो चुके थे.

 

मैच की बात करें तो सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी की और 113 रन ठोके. इसके जवाब में कोलकाता नाइट राइडर्स की पूरी टीम 103 ओवरों में 2 विकेट गंवा 114 रन बनाने में कामयाब रही. केकआर की तरफ से गेंदबाजी में सबसे ज्यादा 3 विकेट आंद्रे रसेल ने लिए. वहीं बल्लेबाजी में वेंकटेश अय्यर ने नाबाद 52 रन ठोके.

 

ये भी पढ़ें

गौतम गंभीर टीम इंडिया के कोच! IPL 2024 Final के बाद जय शाह से हुई मुलाकात, जानिए क्या है अंदर की खबर

गौतम गंभीर को सराहते हुए दिल्ली के धाकड़ ने विराट को घसीटा, कहा- कोहली को देखो उसने कोई टाइटल नहीं जीता लेकिन गौती...

IPL 2024: रिंकू सिंह‍ को प्राइवेट चार्टर से लेकर जाते हैं शाहरुख खान, KKR की जीत के बाद सुरेश रैना का खुलासा

लोकप्रिय पोस्ट