icon

KKR vs SRH: पैट कमिंस ने कोलकाता से मिली हार के बाद बल्लेबाजों पर निकाला गुस्सा, कहा- टी20 क्रिकेट में...

KKR vs SRH: हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने कहा कि उनका पूरा फोकस अब क्वालीफायर 2 पर है. वो सबकुछ पीछे छोड़ आगे बढ़ना चाहते हैं. कमिंस ने कहा कि हमारे इम्पैक्ट प्लेयर ने अच्छा नहीं किया.

मैच के दौरान निराश दिखते पैट कमिंस
authorNeeraj Singh
Tue, 21 May 11:53 PM

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस पहले क्वालीफायर में हार के बाद बेहद निराश नजर आए. कोलकाता नाइट राइडर्स और हैदराबाद के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ये मुकाबला खेला गया जहां केकेआर की टीम ने पहले गेंदबाजी और फिर कमाल की बल्लेबाजी के दम पर 8 विकेट से जीत दर्ज कर ली. सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने हार के बाद बल्लेबाजों पर गुस्सा निकाला और कहा कि वो दूसरा क्वालीफायर खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

 

हम सबकुछ पीछे छोड़ना चाहते हैं: कमिंस


हार के बाद हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने कहा कि वो दूसरा क्वालीफायर खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. बता दें कि दूसरे क्वालीफायर में हैदराबाद की टीम की टक्कर एलिमिनेटर में यानी की राजस्थान और बेंगलुरु में जो टीम जीतेगी उसके साथ होगी. पहले क्वालीफायर में हार के बाद पैट कमिंस ने कहा कि, हम इसे जल्द से जल्द पीछे छोड़ने की कोशिश करेंगे. अच्छी बात है कि हमें दूसरा क्वालीफायर मिला है.

पैट कमिंस ने आगे कहा कि कई बार टी20 क्रिकेट में ऐसे भी दिन आते हैं जब चीजें आपके लिए काम नहीं करतीं. हम बल्ले से जो करना चाहते थे वैसा हम नहीं कर पाए. और अंत में हम गेंद के साथ भी कुछ खास नहीं कर पाए.

 

बता दें कि मैच में केकेआर के गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने पावरप्ले में शानदार खेल दिखाया. इस गेंदबाज ने 3 विकेट लिए और हैदराबाद की पूरी टीम 159 रन पर ढेर हो गई. राहुल त्रिपाठी ने टीम के लिए सबसे ज्यादा 55 रन बनाए. उन्होंने ये कमाल 35 गेंदों पर किया. वहीं हेनरी क्लासेन ने 21 गेंद पर 32 रन ठोके. दोनों ही बल्लेबाजों के बीच 62 रन की साझेदारी थी. और यही कमाल था कि टीम इस स्कोर तक पहुंच पाई.

 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर की टीम ने 13.4 ओवरों में ही लक्ष्य का पीछा कर लिया. वेंकटेश अय्यर ने नाबाद 51 रन ठोके. वहीं श्रेयस अय्यर ने नाबाद 58 रन बनाए. कमिंस ने आगे कहा कि, हमारे लिए इम्पैक्ट प्लेयर का प्रदर्शन करना जरूरी था. लेकिन केकेआर ने अच्छी गेंदबाजी की. हमने काफी ज्यादा क्रिकेट खेला है.

 

ये भी पढ़ें:

KKR vs SRH मुकाबले के दौरान हर डॉट बॉल पर क्यों दिखा पेड़ का साइन, BCCI ने बनाया है ये स्पेशल प्लान

KKR vs SRH: कोलकाता नाइट राइडर्स 3 साल बाद आईपीएल फाइनल में दाखिल, हैदराबाद को 38 गेंद बाकी रहते 8 विकेट से धोया

SRH को 159 पर समेटने के बाद डगआउट में आक्रामक हुए गौतम गंभीर, शाहरुख खान और बेटी सुहाना का भी रिएक्शन वायरल

लोकप्रिय पोस्ट