icon

KKR vs SRH, IPL 2024: 19.1 में खुशी तो 19.5 में मातम, देखते ही देखते उड़ गया हैदराबाद की मालकिन काव्‍या मारन के चेहरे का रंग

IPL 2024: काव्‍या मारन की दो तस्‍वीर काफी वायरल हो रही है. जो मैच के आखिरी ओवर के दौरान की है. ओवर की शुरुआत में जहां वो डांस करती हुई नजर आई तो ओवर की पांचवीं गेंद पर वो उदास हो गईं. 

आखिरी ओवर में काव्‍या मारन का रिएक्‍शन
authorकिरण सिंह
Sun, 24 Mar 12:11 PM

IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल 2024 के अपने पहले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा. कोलकाता नाइट राइडर्स ने हैदराबाद को चार रन से हराया. इस हार ने हैदराबाद की मालकिन काव्‍या मारन को एक बार फिर निराश कर दिया. मैच के बाद उनकी दो तस्‍वीर काफी वायरल हो रही है. जो आखिरी ओवर के दौरान की है. एक तस्‍वीर में वो आखिरी ओवर की शुरुआत देखकर खुशी के मारे उछलती हुई नजर आईं, जबकि दूसरी तस्‍वीर में आखिरी ओवर की 5वीं गेंद पर उनके चेहरे का रंग उड़ा हुए नजर आया. एक ओवर में पांच गेंदों में भीतर काव्‍या मारन का मूड बदल गया.

 

दरअसल केकेआर ने पहले बैटिंग करते हुए हैदराबाद को 209 रन का टारगेट दिया. हैदराबाद भी हेनरिक क्‍लासन के 29 गेंदों पर 63 रन की पारी की बदौलत मैच अपने नाम करती हुई नजर आ रही थी. आखिरी ओवर में हैदराबाद को महज 13 रन की जरूरत थी. आखिरी ओवर की पहली गेंद पर हेननिक क्‍लासन ने छक्‍का जड़ दिया, जिसे देख मारन खुशी के मारे उछलने लगी. उन्‍होंने डांस किया. इस बाउंड्री ने हैदराबाद में भी जोश भर दिया. 

 

कैसे बदला काव्‍या मारन का मूड?

इसके बाद मारन की टीम  को आखिरी पांच गेंदों पर सात रन की जरूरत थी, हैदराबाद की जीत नजर आने लगी थी, मगर हर्षित राणा के ओवर की दूसरी गेंद पर क्‍लासन ने सिंगल लिया, मगर तीसरी गेंद पर शहबाज अहमद आउट हो गए. आखिरी तीन गेंद पर हैदराबाद को छह रन की जरूरत थी. क्‍लासन हैदराबाद और मारन की उम्‍मीद बनकर क्रीज पर टिके हुए थे, मगर ओवर की पांचवी गेंद पर उन्‍होंने राणा की गेंद पर सुयश शर्मा को अपना कैच थमा दिया, जिसे देख काव्‍या मारन  निराश हो गई. कुछ गेंद पहले मिली खुशी देखते ही देखते मातम में बदल गई. आखिरी गेंद पर हैदराबाद को पांच रन की जरूरत थी, मगर पैट कमिंस कुछ चमत्‍कार नहीं कर पाए और इसी के साथ हैदराबाद ने हाथ आए मुकाबले को भी गंवा दिया. 

 

ये भी पढ़ें :- 

IPL 2024: आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी की सबसे ज्‍यादा धुनाई, KKR को 1.03 करोड़ की पड़ी एक-एक गेंद

KKR vs SRH, IPL 2024: कौन हैं कोलकाता की जीत की कहानी लिखने वाले हर्षित राणा? आखिरी 5 गेंदों में पलट दिया मैच

IPL 2024, KKR vs SRH : 24.75 करोड़ के गेंदबाज का हेनरिक क्लासेन ने बनाया मजाक, 6 गेंदों में लुटाए 26 रन तो हारते-हारते बची KKR

लोकप्रिय पोस्ट