icon

KKR vs RCB : केकेआर से हार के बाद RCB के खिलाड़ी प्रेस कांफ्रेंस से पहले भागे होटल, रीस टॉप्ली ने कहा - मुझे अकेले छोड़कर...

IPL 2024 KKR vs RCB : आईपीएल 2024 सीजन में कोलकाता के ईडन गार्डेन्स में कोलकाता नाइट राइडर्स से हार के बाद फ़ौरन होटल को चले गए आरसीबी के खिलाड़ी.

आईपीएल में एक मैच के दौरान रीस टॉप्ली
authorShubham Pandey
Mon, 22 Apr 06:58 AM

KKR vs RCB : आईपीएल 2024 सीजन में कोलकाता के ईडन गार्डेन्स में विराट कोहली वाली आरसीबी को 223 रन के चेज में एक रन से नजदीकी हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में आरसीबी को जहां हार मिली, वहीं विराट कोहली फुलटॉस गेंद पर आउट होने से बिल्कुल भी खुश नजर नहीं आए. कोहली की अंपायर से बहस के बाद माहौल काफी गरमाया हुआ था. ऐसे में आरसीबी की टीम को जब हार मिली तो प्रेस कांफ्रेंस में मैच नहीं खेलने वाले रीस टॉप्ली पहुंचे. उन्हें देखकर सभी हैरान हुए और पत्रकार ने सवाल कर डाला कि आप यहां कैसे आ गए. हमें तो टीम के होटल निकल जाने की सूचना मिली थी.

 

रीस टॉप्ली के दावे ने किया हैरान

 

दरअसल, केकेआर से हार के बाद ईएसपीएनक्रिकइंफो के पत्रकार ने सौरभ सोमानी ने अपने एक्स हैंडल पर आरसीबी की टीम से जुड़ी जानकारी देते हुए लिखा की मुझे कहा गया कि पूरी टीम के खिलाड़ी निकल चुके हैं. इसलिए प्रेस कांफ्रेंस में शायद कोई नहीं आएगा. लेकिन जब रीस टॉपप्ली बाद में आए तो पत्रकार ने उनसे सवाल किया कि आप कैसे आ गए.

 

 

इसी पत्रकार के सवाल का जवाब देते हए रीस टॉप्ली का दर्द बाहर आया और उन्होंने कहा कि में टीम बस होटल के लिए जा चुकी है. मैं पीछे जिम में था इसलिए यहीं पर रह गया. यही कारण है कि मुझे प्रेस कांफ्रेंस में आने के लिए कहा गया.


आरसीबी का हुआ बुरा हाल


मालूम हो कि केकेआर के खिलाफ मैच के दौरान रीस टॉप्ली मैच खेल भी नहीं रहे थे. फिर भी उन्हें मजबूरन प्रेस कांफ्रेंस करना पड़ा क्योंकि पूरी टीम ने उन्हें अकेला छोड़ दिया था. वहीं आरसीबी की बात करें तो उसे केकेआर के सामने मैच में अंतिम गेंद पर तीन रन की दरकार थी लेकिन लॉकी फर्ग्युसन एक ही रन बना सके. यही कारण है कि आरसीबी को आठवें मैच में सातवीं हार मिली और उसके लिए अब आगे की राह पूरी तरह से मुश्किल हो चली है. 

 

ये भी पढ़ें :- 

Virat Kohli Out : कोहली को आउट दिए जाने पर एक रन से हार के बाद RCB के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने तोड़ी चुप्पी, कहा - नियम हैं तो उसे...

Virat Kohli : IPL 2024 की क्या है ये नई तकनीक और नियम? जिससे विराट कोहली आउट होने से झल्लाकर गए पवेलियन, जानें पूरा मामला

KKR vs RCB : दिनेश कार्तिक ने केकेआर के खिलाफ मैदान में आते ही रचा इतिहास, धोनी और रोहित के ख़ास क्लब में बनाई जगह

लोकप्रिय पोस्ट