icon

KKR vs PBKS : 262 रनों के रिकॉर्ड चेज से पहले पंजाब किंग्स के कोच ने क्या दिया था 'गुरुमंत्र'? प्रभसिमरन सिंह ने किया बड़ा खुलासा

KKR vs PBKS : आईपीएल 2024 सीजन में पंजाब किंग्स के लिए केकेआर के सामने 20 गेंद में फिफ्टी जड़ने वाले प्रभसिमरन सिंह ने रिकॉर्ड चेज के पीछे कोच का बताया 'गुरुमंत्र'.

केकेआर पर जीत के बाद प्रेस कांफ्रेंस में प्रभसिमरन सिंह
authorShubham Pandey
Sat, 27 Apr 08:08 AM

KKR vs PBKS : आईपीएल 2024 सीजन में पंजाब किंग्स की टीम ने इतिहास रच डाला. कोलकाता के ईडन गार्डेन्स मैदान में चौके और छक्कों की सुनामी आ गई. जिसके चलते केकेआर ने पहले खेलते हुए 261 रनों का विशाल स्कोर बनाया तो सभी को लगा उनकी टीम आसानी से जीत हासिल कर लेगी. लेकिन पंजाब किंग्स के लिए सलामी बल्लेबाजी करने आए प्रभसिमरन सिंह ने शुरू से ऐसा समा बांधा कि अंत तक पंजाब ने टी20 क्रिकेट इतिहास का सबसे बड़ा 262 रनों का वर्ल्ड रिकॉर्ड चेज हासिल कर डाला.

 

प्रभसिमरन सिंह ने क्या कहा ?


केकेआर पर आठ विकेट रहते हुए 262 रनों के चेज में वर्ल्ड रिकॉर्ड जीत हासिल करने के बाद प्रभसिमरन सिंह ने बड़ा खुलासा कर डाला. प्रभसिमरन ने प्रेस कांफ्रेंस में हेड कोच ट्रेवर बेलिस को लेकर कहा,

 

हमें कोच ने मैच से पहले कहा था कि आपको इतने बड़े स्कोर के बारे में नहीं सोचना है और बस अपनी नैचुरल बैटिंग करनी है. जाहिर सी बात है कि चेज बड़ा है तो थोड़ा डामिनेटिंग भी खेलना होगा. इस मंत्र के साथ हम खेलते गए तो फिर वह चेज हो ही गया.

 

जॉनी बेयरस्टो ने जड़ा ताबड़तोड़ शतक 


प्रभसिमरन सिंह ने ओपनिंग में आकर केकेआर के बल्लेबाजों को मजा चखाया और 20 गेंदों में 4 चौके व पांच छक्के से 54 रन की पारी खेली. जबकि वह पावरप्ले की अंतिम गेंद पर रनआउट होकर चलते बने. जिससे पंजाब का 93 रन के स्कोर पर पहला विकेट गिरा लेकिन जॉनी बेयरस्टो ने 48 गेंदों में आठ चौके व नौ छक्के से 108 रनों की नाबाद पारी खेली और शशांक सिंह ने भी 28 गेंद में दो चौके व आठ छक्कों से 68 रन की नाबाद पारी खेलते हुए पंजाब को 18.4 ओवर में ही दो विकेट पर 262 रन के रिकॉर्ड चेज पर पहुंचा डाला. 

 

ये भी पढ़ें :- 

IPL 2024: बेयरस्टो-शशांक ने बता दिया किस प्लान से कोलकाता नाइट राइडर्स की बखिया उधेड़ी, बोले- डगआउट में...

KKR vs PBKS: आईपीएल के सबसे महंगे बॉलर से केकेआर का मोहभंग! 4 करोड़ रुपये का पड़ा एक विकेट, अब बाहर बैठाया
युवराज सिंह ने बताया कौनसे दो खिलाड़ी भारत को जिताएंगे टी20 वर्ल्ड कप, बोले- ये लोग चुटकियों में खेल बदल देते हैं

लोकप्रिय पोस्ट