icon

KKR vs PBKS मैच में लगे 42 छक्के और बने 523 रन तो घबरा गए अश्विन, कहा - कोई तो बचा लो...

KKR vs PBKS : आईपीएल 2024 सीजन के 42वें मैच में दोनों पारी में गेंदबाजों को कुल मिलकार 42 छक्के पड़े तो 523 रन बने, जिससे घबराकर अश्विन ने बड़ी गुहार लगाई.

आईपीएल 2024 के एक मैच के दौरान अश्विन और दूसरी तरफ केकेआर के आंद्रे रसेल
authorShubham Pandey
Sat, 27 Apr 08:52 AM

KKR vs PBKS : आईपीएल 2024 सीजन के 42वें मैच में दोनों पारी में गेंदबाजों को जमकर कुटाई हुई और बल्लेबाजों ने मिलकर 42 छक्के लगाए. इतना ही नहीं पंजाब किंग्स ने 262 रनों के रिकॉर्ड चेज को हासिल किया तो मैच में कुल 523 रन भी बन गए. इस तरह कोलकाता के ईडन गार्डेन्स मैदान में गेंदबाजों की जमकर कुटाई से राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलने वाले आर. अश्विन घबरा गए और उन्होंने गेंदबाजों के पक्ष में बड़ी बात कह डाली. जबकि अश्विन के पोस्ट पर युजवेंद्र चहल ने भी मजेदार जवाब दे डाला.

 

इन गेंदबाजों को जमकर पड़ी मार 


दरअसल, केकेआर के बल्लेबाजों ने पहले पंजाब किंग्स के गेंदबाजों को जमकर कूटा और 261 रन बनाए. पंजाब के लिए सबसे अधिक तीन ओवर में 52 रन कगिसो रबाडा लुटा बैठे. जबकि चार ओवर में 60 रन कप्तान सैम करन ने भी दिए. इसके बाद केकेआर के लिए 4 ओवर में 61 रन हर्षित राणा और दो ओवर में 36-36 रन अनुकूल रॉय और आंद्रे रसेल ने भी लुटाए.


अश्विन के पोस्ट पर चहल ने क्या कहा ?

 

इस तरह आईपीएल 2024 सीजन में गेंदबाजों की जमकर कुटाई देखने से अश्विन घबरा गए और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये एक बड़ी गुहार लगा डाली. अश्विन ने एक्स हैंडल पर पोस्ट किया कि प्लीज कोई गेंदबाजों को बचा लो. अश्विन के इसी पोस्ट पर उनकी ही टीम राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलने वाले अन्य स्पिनर युजवेंद्र चहल ने रिएक्ट करते हुए एक मीम शेयर किया. जिसमें लिखा है कि सब भगवान जी के हवाले. अश्विन और चहल का यही पोस्ट अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.  

 

 

 

टी20 क्रिकेट में पहली बार हुआ ऐसा 


जबकि मैच की बात करें तो केकेआर के 261 रन बनाने के बाद पंजाब के लिए ओपनिंग में 20 गेंदों में  4 चौके व 5 छक्के से 54 रन की पारी प्रभसिमरन सिंह ने खेली. लेकिन इसके बाद जॉनी बेयरस्टो ने 48 गेंदों में आठ चौके व नौ छक्के से 108 रनों की नाबाद पारी खेली और शशांक सिंह ने भी 28 गेंद में दो चौके व आठ छक्कों से 68 रन की नाबाद पारी खेलते हुए पंजाब को 18.4 ओवर में ही दो विकेट पर 262 रन के रिकॉर्ड चेज पर पहुंचा डाला. जिससे टी20 क्रिकेट इतिहास में पहली बार कोई टीम इतना बड़ा स्कोर चेज कर सकी. 

 

ये भी पढ़ें :- 

T20 वर्ल्ड कप की टीम इंडिया में इन तीन दिग्गजों ने हार्दिक पंड्या और शुभमन गिल को नहीं किया सेलेक्ट, एक ने तो कोहली को भी किया रिजेक्ट

KKR vs PBKS: आईपीएल के सबसे महंगे बॉलर से केकेआर का मोहभंग! 4 करोड़ रुपये का पड़ा एक विकेट, अब बाहर बैठाया
युवराज सिंह ने बताया कौनसे दो खिलाड़ी भारत को जिताएंगे टी20 वर्ल्ड कप, बोले- ये लोग चुटकियों में खेल बदल देते हैं

लोकप्रिय पोस्ट