icon

KKR Celebration : IPL चैंपियन बनने के बाद होटल में सुनील नरेन के जन्मदिन का कटा केक और खुली शैंपेन, KKR के खिलाड़ियों ने जमकर मनाया जश्न, Video हुआ वायरल

KKR Celebration Video : आईपीएल इतिहास में तीसरी बार केकेआर की टीम चैंपियन बनी और उसके बाद खिलाड़ियों ने सुनील नरेन के जन्मदिन को ट्रॉफी के साथ किया सेलिब्रेट.

आईपीएल 2024 जीतने के बाद जश्न मनाते केकेआर के खिलाड़ी और ट्रॉफी के साथ कप्तान श्रेयस अय्यर (फोटो क्रेडिट - केकेआर एक्स हैंडल)
authorShubham Pandey
Mon, 27 May 07:15 AM

KKR Celebration Video : आईपीएल इतिहास में तीसरी बार केकेआर की टीम चैंपियन बनी और गौतम गंभीर तीनो बार इस टीम का हिस्सा रहे. गंभीर ने अपनी कप्तानी में साल 2012 और साल 2014 में केकेआर को खिताब दिलाया था. जबकि इसके बाद साल 2024 में गंभीर ने बतौर मेंटोर केकेआर को पहली बार में ही आईपीएल ट्रॉफी हासिल करवा डाली. इस तरह केकेआर के तीसरी बार चैंपियन बनने के बाद उनके जश्न का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में केकेआर के खिलाड़ियों ने ट्रॉफी के साथ सुनील नरेन के जन्मदिन को भी जमकर सेलिब्रेट किया. 


सुनील नरेन के जन्मदिन सेलिब्रेशन का वीडियो हुआ वायरल 


दरअसल, 26 मई को आईपीएल 2024 का फाइनल मुकाबला खेला गया और इसी दिन सुनील नरेन का 36वां जन्मदिन था. अपने जन्मदिन पर नरेन ने फाइनल मुकाबले में चार ओवर के स्पेल में 16 रन देकर एक विकेट लिया. लेकिन बल्लेबाजी में दो गेंदों में सिर्फ एक छक्का लगाकर चलते बने. हालांकि इसके बावजूद पूरे टूर्नामेंट ने नरेन ने गेंद और बल्ले से अपना दमखम पूरी दुनिया को दिखाया. यही कारण था कि केकेआर की टीम ने जब उनके 36वें जन्मदिन के मौके पर आईपीएल ट्रॉफी हासिल की तो जमकर जश्न मनाया गया. केकेआर द्वारा जारी किए गए वीडियो में नरेन ने जैसे ही केक काटा उसके बाद खिलाड़ियों ने उनके चेहरे पर लगाया और शैंपेन की बोतल भी खोली. जबकि दूसरी तरफ कप्तान अय्यर आईपीएल ट्रॉफी के साथ होटल में अकेले डांस करते भी नजर आए.

 

 

केकेआर आसानी से बना चैंपियन  


वहीं केकेआर की बात करें तो आईपीएल 2024 के फाइनल मुकाबले में उसने हैदराबाद को आसानी से हराया. हैदराबाद की टीम केकेआर की कहर गेंदबाजी के आगे सिर्फ 113 रन ही बना सकी थी. जबकि इसके जवाब में केकेआर ने वेंकटेश अय्यर द्वारा 26 गेंदों में चार चौके और तीन छक्के से खेली गई 52 रनों की नाबाद पारी से लक्ष्य को 10.3 ओवर में ही हासिल करके तीसरी बार चैंपियन बनने का ख्वाब पूरा कर डाला. केकेआर ने पूरे टूर्नामेंट शानदार खेल दिखाया और लीग स्टेज में टॉप करने के बाद प्लेऑफ के भी दोनों मुकाबले जीतकर टआईपीएल ट्रॉफी पर कब्ज़ा जमा डाला. 

 

ये भी पढ़ें :- 

प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट बनने के बाद सुनील नरेन का बड़ा बयान, कहा- गौतम गंभीर ने एक सलाह दी थी और मैंने बस वैसा ही किया

KKR 10 साल बाद बना आईपीएल चैंपियन तो आंद्रे रसेल हो गए भावुक, रोते हुए बोले- इस फ्रेंचाइज ने मुझे बहुत दिया और मैं…

IPL 2024 Final: गौतम गंभीर ने मैच जीतते ही अय्यर नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को गोदी में उठाया, शाहरुख खान ने भी चूमा माथा, VIDEO

लोकप्रिय पोस्ट