icon

KKR के बल्लेबाज ने RCB का उड़ाया मजाक, ठहाके लगाते हुए कहा- 'ये तो सबसे खतरनाक टीम है'

KKR vs RCB: केकेआर के वेंकटेश अय्यर ने आरसीबी का मजाक बनाया. अय्यर ने मैच से पहले आरसीबी की तारीफ की लेकिन तभी उनकी हंसी छूट गई. उनका वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है.

जश्न मनाती केकेआर की टीम, आउट होने के बाद विराट कोहली का रिएक्शन
authorNeeraj Singh
Mon, 22 Apr 05:46 PM

कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम के खिलाफ मुकाबले से पहले टीम का मजाक बनाया. दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्स पर खेला गया जहां अंत में कोलकाता की टीम ने जीत हासिल कर ली. लेकिन इससे ठीक पहले आरसीबी टीम की तारीफ करने के दौरान वेंकटेश अय्यर ठहाके लगाने लगे.

 

अय्यर ने उड़ाया आरसीबी का मजाक


मैच से पहले संजय मांजरेकर के साथ इंटरव्यू के दौरान वेंकटेश अय्यर ने फाफ डुप्लेसी की टीम की तारीफ की और टीम को सबसे खतरनाक बताया. उन्होंने ये भी कहा कि टीम के पास काफी सही गेंदबाजी अटैक है. लेकिन इसके कुछ देर के भीतर ही 29 साल का क्रिकेटर हंसने लगा. वीडियो तुरंत ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. ऐसे में मांजरेकर ने भी क्रिकेट के मजे लिए और कहा कि आपके बगल में मोहम्मद सिराज खड़े हैं.

 

आरसीबी की एक और हार


मैच की बात करें तो आरसीबी ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला किया. बता दें कि इस गेंदबाजी लाइनअप के बावजूद भी आरसीबी की टीम पाइंट्स टेबल में सबसे निचले पायदान पर है. केकेआर ने बल्लेबाजी की और स्कोरबोर्ड पर 222 रन ठोके. फिल सॉल्ट ने 14 गेंद पर 48 रन ठोके. वहीं कप्तान श्रेयस अय्यर ने सबसे ज्यादा 36 गेंद पर 50 रन बनाए.

 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी की टीम ने बेहद खराब शुरुआत की. विराट कोहली तीसरे ओवर में ही पवेलियन लौट गए. विराट ने 9 गेंद पर कुल 18 रन बनाए. आउट होने के तरीके से विराट खुश नहीं दिखे और अंपायर से बहस के बाद उन्होंने जमीन पर बैट भी मारा. हालांकि विल जैक्स और रजत पाटीदार ने टीम के लिए कुछ रन बनाए. दोनों के बीच 102 रन की साझेदारी हुई. दोनों ने अर्धशतक ठोके. लेकिन आंद्रे रसेल ने दोनों को पवेलियन भेज केकेआर की मैच में वापसी करवा दी. आरसाबी की टीम अंत में लक्ष्य से पीछे रह गए. टीम का प्लेऑफ्स के लिए क्लीफाई करना अब बेहद मुश्किल है.

 

ये भी पढ़ें:

Breaking: ऋषभ पंत की दिल्ली कैपिटल्स को जोर का झटका, विस्फोटक खिलाड़ी IPL 2024 से हुआ बाहर

PBKS vs GT: वीरेंद्र सहवाग पंजाब की हार से बुरी तरह भड़के, कहा- ये खिलाड़ी किसी काम का नहीं, इसे कभी अपनी टीम में नहीं रखता

RR vs MI: रोहित शर्मा को राजस्थान के कोच ने बीच मैदान पर की चूमने की कोशिश, पास खड़े अश्विन बुरी तरह झेंपे, हिटमैन ने गुस्से में...VIDEO

लोकप्रिय पोस्ट