icon

IPL 2024: इस भारतीय बल्लेबाज के चलते दोबारा ओपनर बने सुनील नरेन, मैच के बाद कहा- मेरा मजाक बन जाता...

Sunil Narine: सुनील नरेन के शतक लगाने के बाद गौतम गंभीर ने उन्हें गले लगा लिया. नरेन ने कहा कि अगर मैं दोबारा ओपनिंग कर रहा हूं तो इसमें सबसे बड़ा हाथ गंभीर का है.

शतक ठोकने के बाद हवा में बैट लहराते सुनील नरेन
authorNeeraj Singh
Wed, 17 Apr 09:19 AM

केकेआर के ओपनिंग बल्लेबाज सुनील नरेन ने गौतम गंभीर को फिर से टीम के लिए ओपनिंग करने का श्रेय दिया है. नरेन ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में अपना पहला आईपीएल शतक ठोका. नरेन ने 49 गेंद पर 100 रन ठोके. नरेन को अगर टॉप ऑर्डर में भेजने का किसी का प्लान था तो वो टीम के मेंटोर गौतम गंभीर हैं. पहले मैच से ही गंभीर चाहते थे कि नरेन टीम के लिए ओपनिंग करें. नरेन पहले ही इस सीजन में एक शतक और एक अर्धशतक ठोक चुके हैं.

 

ऑरेंज कैप में नरेन की एंट्री


नरेन के नाम 276 रन हैं और वह इस समय ऑरेंज कैप में टॉप पर चल रहे विराट कोहली और राजस्थान के रियान पराग के बाद तीसरे स्थान पर हैं. अपनी पारी के बाद बात करते हुए, नरेन ने कहा कि अगर कोई उन्हें बताता कि वह ऑरेंज कैप की दौड़ में हैं, तो उन्होंने कहा होता कि यह एक मजाक है. ओपनर ने बताया कि अगर मैं इस रोल में वापस आया हूं तो इसके पीछे गंभीर का हाथ है. मुझे उन्होंने ही आत्मविश्वास दिलाया.

 

नरेन ने आगे बताया कि, "मुझे लगता है कि यह एक मजाक की तरह है क्योंकि मैंने कुछ सालों से ओपनिंग नहीं की है. मैंने पहले भी ऐसा किया था लेकिन विश्वास नहीं था. जीजी के वापस आने के साथ, उन्होंने मुझे विश्वास और आश्वासन दिया कि मैं अच्छा प्रदर्शन कर सकता हूं और मुझे टीम को अच्छी शुरुआत देनी है. चाहे परिस्थिति कुछ भी हो, हमें पावरप्ले का इस्तेमाल करना होगा और विकेट लेकर विरोधी टीम को कम स्कोर पर रोकना होगा.

 

क्या टी20 वर्ल्ड कप खेलेंगे नरेन


नरेन ने इस साल की शुरुआत में अपने अंतरराष्ट्रीय करियर को अलविदा कह दिया था और सैमुअल बद्री को बताया था कि वह टी20 विश्व कप देखने के लिए घर पर रहेंगे. हालांकि, एक बार फिर पूछे जाने पर नरेन ने कहा कि उन्हें देखना होगा कि भविष्य में क्या होता है.

 

नरेन ने कहा, "मुझे लगता है कि सबकुछ यही है. लेकिन हमें देखना होगा कि भविष्य में क्या होगा." नरेन ने 56 गेंदों में 109 रन बनाए और ऐतिहासिक पारी खेलने के बाद उन्हें गौतम गंभीर ने गले लगा लिया.

 

ये भी पढ़ें

 

सुनील नरेन के T20 World Cup खेलने पर वेस्ट इंडीज के कप्तान का धमाकेदार खुलासा- उसने सबको ब्लॉक किया, 12 महीने से मैं...
KKR vs RR: श्रेयस अय्यर आखिरी गेंद पर राजस्थान से हारकर हुए रुआंसे, टूटे दिल से बोले- सोचा नहीं था कि...

सुनील नरेन ने 35 की उम्र और 503 मैच बाद ठोका पहला T20 शतक, कोहली-रोहित से ज्यादा स्ट्राइक रेट से रन उड़ाकर मचाया तहलका

लोकप्रिय पोस्ट