icon

टीम इंडिया की जर्सी पर अब नहीं दिखेगा MPL का लोगो, इस कंपनी ने किया रिप्लेस, श्रीलंका के खिलाफ नए रंग में नजर आएगी हार्दिक एंड कंपनी

Killer Jeans Logo on Team India jersey 2023: मोबाइल प्रीमियर लीग (MPL) ने टीम इंडिया की जर्सी पर से अपना नाम हटा लिया है. इसकी जगह अब केवल किरण क्लोदिंग लिमिटेड जो किलर जींस (Killer Jeans) की पेरेंट कंपनी है.

टीम इंडिया की जर्सी पर अब नहीं दिखेगा MPL का लोगो, इस कंपनी ने किया रिप्लेस, श्रीलंका के खिलाफ नए रंग में नजर आएगी हार्दिक एंड कंपनी
SportsTak - Tue, 03 Jan 08:14 AM

टीम इंडिया की किट को नया स्पॉन्सर मिल गया है. मोबाइल प्रीमियर लीग (MPL) ने टीम इंडिया की जर्सी पर से अपना नाम हटा लिया है. ऐसे में अब टीम की जर्सी पर एमपीएल का लोगो नहीं दिखाई देगा. इसकी जगह अब केवल किरण क्लोदिंग लिमिटेड जो किलर जींस (Killer Jeans) की पेरेंट कंपनी है, उसका लोगो नजर आएगा. किलर जींस का लोगो पहन टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों ने फोटोशूट भी करवाया है. इसमें सबसे पहला नाम युजवेंद्र चहल का है. चहल ने अर्शदीप, उमरान मलिक, मुकेश कुमार और ऋतुराज गायकवाड़ के साथ अपनी फोटो पोस्ट की है.

 

एमपीएल का कॉन्ट्रैक्ट बीसीसीआई के साथ 31 दिसंबर 2023 तक था लेकिन मोबाइल गेमिंग कंपनी ने इस डील को पहले खत्म कर दिया. हालांकि बीसीसीआई चाहता था कि कंपनी यहां इस डील को 31 मार्च 2023 तक खींचे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. ऐसे में अब टीम इंडिया की जर्सी का ऑफिशियल स्पॉन्सर किलर जींस बन गया है. बोर्ड और किलर जींस के बीच ये डील 31 दिसंबर 2023 तक हुई है.

 

 

 

कंपनी ने खुद लिया नाम वापस
बीसीसीआई को एक 2 दिसंबर 2022 को एक मेल आया था जिसमें एमपीएल ने ये बात कही थी. टीम इंडिया को घर पर अब लगातार होम सीरीज खेलनी है. ऐसे में बोर्ड ने नई कंपनी को ये डील देने का फैसला किया. वहीं बोर्ड ने एमपीएल से गुजारिश भी थी लेकिन अंत में कंपनी ने अपना नाम वापस ले लिया. अब किलर जींस का लोगों खिलाड़ियों की छाती के दाहिने तरफ होगा.

 

श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया की नई जर्सी का लोगो
टीम इंडिया यहां श्रीलंका के खिलाफ नई जर्सी में नजर आएगी. टीम को पहले टी20 और फिर वनडे सीरीज खेलनी है. दोनों टीमों के बीच 3 जनवरी से टी20 सीरीज की शुरुआत होने जा रही है. पहला मैच मुंबई के वानखेड़े में खेला जाएगा जबकि दूसरा पुणे और तीसरा राजकोट के मैदान पर खेला जाएगा.
 

लोकप्रिय पोस्ट