icon

कायरन पोलार्ड के दमदार छक्के से घायल हुई उनकी फैन, कैरेबियाई दिग्गज ने माफी मांगकर जीता दिल, वीडियो वायरल

मेजर लीग क्रिकेट 2024 के एक मैच के दौरान कायरन पोलार्ड का एक शॉट महिला फैन को जा लगा. जिससे पोलार्ड ने मैच के बाद माफी मांगी. पोलार्ड का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

कायरन पोलार्ड अपने फैन के साथ
authorShrey Arya
Mon, 22 Jul 04:11 PM

अमेरिका में इन दिनों मेजर लीग क्रिकेट 2024 खेला जा रहा है. इस टूर्नामेंट के 19वें मैच में एमआई न्यूयॉर्क का सामना लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स के साथ हुआ. इस मुकाबले में कायरन पोलार्ड की टीम एमआई न्यूयॉर्क ने 4 विकेट से बाजी मारी. लेकिन खास बात यह रही कि पोलार्ड ने इस मैच को जीतने के साथ-साथ अपने फैंस का दिल भी जीता. मैच के दौरान उनका एक शॉट स्टैंड्स में खड़ी महिला फैन को जा लगा. जिससे पोलार्ड ने मैच के बाद माफी मांगी. पोलार्ड का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

 

पोलार्ड ने जीता दिल

 

लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच में एमआई न्यूयॉर्क के कप्तान कायरल पोलार्ड ने 12 गेंद पर 33 रन की नाबाद पारी खेली. इस पारी के दौरान उन्होंने 2 चौके और 3 छक्के लगाए. इस बीच उनका एक शॉट एमआई की महिला फैन को जा लगा. पोलार्ड मैच के बाद महिला फैन के पास उनका हालचाल जानने पहुंचे. उन्होंने घायल फैन से माफी मांगी और उन्हें कैप पर ऑटोग्राफ भी दिया. अब सोशल मीडिया पर पोलार्ड की महिला फैन से मिलने की वीडियो तेज़ी से वायरल हो रही है. पोलार्ड ने महिला फैन को ऑटोग्राफ देने के साथ सॉरी बोला. इसके बाद महिला फैन और इसके दोस्त ने पोलार्ड के साथ सेल्फी भी ली. आप भी देखे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो.

 

 

बात अगर मुकाबले की करें तो पोलार्ड की एमआई न्यूयॉर्क ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स की टीम न्यूयॉर्क की दमदार गेंदबाजी के आगे 19.1 ओवर में 130 रनों पर ऑलआउट हो गई. नाइट राइडर्स के लिए आंद्रे रसेल ने 21 गेंद पर 6 चौके और 1 छक्के की मदद से सबसे ज़्यादा 35 रन की पारी खेली. इसके जवाब में एमआई न्यूयॉर्क ने 17 ओवर में ही 134 रन बनाकर मैच को अपने नाम किया. न्यूयॉर्क के लिए 22 रन देकर 3 विकेट लेने वाले राशिद खान को प्लेयर ऑफ दी मैच चुना गया. 


ये भी पढ़ें :- 

ENG vs WI : जो रूट और हैरी ब्रूक के शतकों व बशीर के पंजे से इंग्लैंड ने सीरीज पर जमाया कब्ज़ा, वेस्टइंडीज को 241 रनों से रौंदा

PAK vs NEP : पाकिस्तान ने 9 विकेट की धमाकेदार जीत से सेमीफाइनल के लिए ठोका दावा, महिला एशिया कप से बाहर होने की दहलीज पर नेपाल

IND vs PAK : भारत-पाकिस्तान के बीच अब हो सकती है बाइलेटरल सीरीज, पड़ोसी मुल्क से आई बड़ी अपडेट

लोकप्रिय पोस्ट