icon

IPL 2024: कायरन पोलार्ड हो चुके हैं दुखी, हार्दिक पंड्या से जुड़ा है मामला, कहा- 6 हफ्तों के भीतर...

Hardik Pandya: कायरन पोलार्ड ने हार्दिक पंड्या को लेकर कहा कि वो स्पेशल हैं लेकिन फिलहाल हमें उनका समर्थन करना होगा. मैं उन लोगों से थक गया हूं जो उनपर सवाल उठा रहे हैं.

बल्लेबाजी के बाद मैदान से बाहर जाते हार्दिक पंड्या
authorNeeraj Singh
Mon, 15 Apr 10:27 AM

मुंबई इंडियंस के बैटिंग कोच कायरन पोलार्ड ने टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या को लेकर बड़ा बयान दिया है. पोलार्ड हार्दिक पर सवाल उठाने और उन्हें ट्रोल करने वाले लोगों से परेशान आ चुके हैं. पोलार्ड का मानना है कि हार्दिक पंड्या अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं. वो कप्तानी, गेंदबाजी, बल्लेबाजी, फैसले सबकुछ कर रहे हैं. लेकिन कुछ लोग उन्हें कप्तानी को लेकर अभी भी ट्रोल कर रहे हैं. पंड्या को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबले के दौरान भी काफी ट्रोल होना पड़ा जब एमएस धोनी ने उनके ओवर में लगातार तीन छक्के जड़ दिए.

 

बल्ले- गेंद से फ्लॉप साबित हो रहे हैं पंड्या


बता दें कि हार्दिक पंड्या न गेंद से कमाल दिखा पाए और न ही बल्ले से. मुंबई की टीम 200 से ज्यादा रन के लक्ष्य का पीछा कर रही थी. रन रेट 15 से ऊपर जा चुका था. इसके बाद रोहित का साथ देने क्रीज पर हार्दिक आए. उस दौरान उनके पास कोई ऑप्शन नहीं था और पहली गेंद से ही उन्हें अटैक करना था. लेकिन हार्दिक संघर्ष करते दिखे और फिर 2 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद रोहित अकेले लड़े और आईपीएल का दूसरा शतक ठोका. रोहित ने 63 गेंद पर नाबाद 105 रन की पारी खेली. हालांकि ये पारी भी टीम को हार से नहीं बचा सकी.

 

हार्दिक को हमें सपोर्ट करना होगा


ऐसे में अब कायरन पोलार्ड ने हार्दिक पंड्या को लेकर बड़ा बयान दिया है. पोलार्ड ने कहा कि "मुझे नहीं पता कि इससे हार्दिक के आत्मविश्वास पर असर पड़ेगा या नहीं. वह एक आत्मविश्वासी खिलाड़ी है, वह ग्रुप में बहुत अच्छा रहा है. क्रिकेट में, आपके पास अच्छे दिन और बुरे दिन होते हैं और मैं एक ऐसे व्यक्ति को देख रहा हूं जो अपने आप को बेहतर बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है.

 

जो पंड्या को ट्रोल कर रहे हैं उनसे मैं परेशान हो गया हूं


पोलार्ड ने आगे कहा कि,  "मैं उन लोगों से थक गया हूं जो हार्दिक पर लगातार सवाल उठा रहे हैं और उसे ट्रोल कर रहे हैं. क्रिकेट दिन के अंत में एक टीम गेम है. हार्दिक छह सप्ताह से भी कम समय में देश का प्रतिनिधित्व करने जा रहा है, और आप इससे जरूर खुश होंगे. हम चाहते हैं कि समय आने पर वह अच्छा प्रदर्शन करें. इसलिए अब समय आ गया है कि हम उन्हें मोटिवेट करें क्योंकि हम सभी चाहते हैं कि आने वाले समय में अच्छा करें. हार्दिक एक बेस्ट ऑलराउंडर हैं जो भारत की खोज हैं. वो गेंदबाजी, बल्लेबाजी और फील्डिंग कर सकते हैं. मेरे दिल में उनके लिए स्पेशल जगह है. जब वो टॉप पर रहेंगे तो मैं पीछे खड़े रहकर ये देखूंगा कि लोग उनकी कैसे तारीफ कर रहे हैं. 

 

ये भी पढ़ें:

 

'हार्दिक पंड्या टॉस के समय खूब हंसता है, वो सिर्फ दिखावा कर रहा है', मुंबई के कप्तान पर आग बबूला हुए केविन पीटरसन

MI vs CSK: रोहित शर्मा की शतकीय पारी को लेकर दिग्गज क्रिकेटर का बड़ा बयान, कहा- उसे खुद की…

MI vs CSK : हार्दिक पंड्या ने चेन्नई से हार के बाद उगला कड़वा सच, बताया कैसे धोनी की चाल और CSK के एक गेंदबाज ने छीन लिया मुंबई से मैच

लोकप्रिय पोस्ट