icon

'पाकिस्तान सुपर लीग की कोई इज्जत नहीं', PSL छोड़ भारत आया मुंबई इंडियंस का दिग्गज तो बरसे फैंस, जानें क्या है मामला ?

PSL 2024, Kieron Pollard : मुंबई इंडियंस के दिग्गज बल्लेबाज कायरन पोलार्ड पाकिस्तान सुपर लीग को छोड़कर मुंबई पहुंचे तो सोशल मीडिया में मचा हंगामा.

PSL 2024 में एक मैच के दौरान कायरन पोलार्ड
authorShubham Pandey
Sat, 02 Mar 08:01 AM

PSL 2024, Kieron Pollard : पाकिस्तान में इन दिनों पाकिस्तान सुपर लीग का रोमांच जारी है. लेकिन इसी बीच मुंबई इंडियंस के दिग्गज बल्लेबाज रह चुके कायरन पोलार्ड ने एक बड़ा कदम उठाया और पाकिस्तान सुपर लीग को बीच में छोड़कर वह भारत आ चुके हैं. पोलार्ड के अचानक पीएसएल छोड़कर भारत आने की वजह गुजरात के जामनगर में होने वाली अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग है. जिसके लिए पोलार्ड भी पाकिस्तान से अब भारत आ चुके हैं. ऐसे में पोलार्ड द्वारा पीएसएल छोड़कर भारत आने पर फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया पर घेर लिया है.

 

पोलार्ड क्यों आए भारत ?

 

दरअसल, भारत में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग के कार्यक्रम गुजरात के जामनगर में हो रहे हैं. जिसमें महेंद्र सिंह धोनी से लेकर रोहित शर्मा सहित तमाम क्रिकेट स्टार्स भी पहुंचे हुए हैं. इसी कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए पोलार्ड भी पाकिस्तान से आ चुके हैं और उन्हें गुजरात में देखा गया. जिससे फैंस मुंबई इंडियंस के इस दिग्गज खिलाड़ी पर बरस पड़े.

 

 

एक यूजर ने सोशल मीडिया में अपने एक्स हैंडल पर लिखा कि बिल्कुल नहीं...कायरन पोलार्ड ने गुजरात में होने वाली प्री वेडिंग के लिए पीएसएल छोड़ दिया. क्या पाकिस्तान सुपर लीग की कोई इज्जत नहीं है.

 

 

 

 

 

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि पोलार्ड की वफादारी अभी तो एमआई की तरफ है.

 


वहीं एक और अन्य यूजर ने लिखा कि अंबानी को पाकिस्तान सुपर लीग में खेलने वाले हर एक विदेशी खिलाड़ी को बुलाना चाहिए. तब मजा आता.

 

 

कराची किंग्स के लिए खेल रहे हैं पोलार्ड 


वहीं बात करें पोलार्ड की तो पाकिस्तान सुपर लीग में वह कराची किंग्स का हिस्सा हैं और उन्होंने 28 फरवरी को अपना पिछला मुकाबला क्वेटा के खिलाफ खेला था. अब पोलार्ड की टीम का अगला मुकाबला तीन मार्च को मुल्तान सुल्तांस के खिलाफ खेला जाना है. जिसके चलते उम्मीद जताई जा रही है कि तीन मार्च वाला मैच मिस करने के बाद पोलार्ड दोबारा अपनी टीम कराची किंग्स से जुड़ जाएंगे. जबकि आईपीएल 2024 सीजन में वह मुंबई इंडियंस के लिए मेंटोर की भूमिका निभाते नजर आएंगे. 

 

ये भी पढ़ें :- 

IPL 2024: लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ जुड़ा मुंबई इंडियंस का कोच, केएल राहुल की टीम ने दी अहम जिम्मेदारी

Yuvraj Singh: क्या लोकसभा चुनाव लड़ने जा रहे हैं वर्ल्ड कप विजेता खिलाड़ी युवराज सिंह? पूर्व क्रिकेटर ने कहा- मेरा काम लोगों की मदद...

WPL 2024: हैरिस के हमले से गुजरात जायंट्स को लगातार तीसरे मैच में मिली हार, यूपी वॉरियर्ज ने 6 विकेट से दी पटखनी

लोकप्रिय पोस्ट