icon

6,6,6,6,6... काइरन पोलार्ड का धूमधड़ाका, राशिद खान को खूब पीटा, टीम को जिताया हारा हुआ मैच, देखिए Video

The Hundred में काइरन पोलार्ड ने सदर्न ब्रेव की ओर से खेलते हुए अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान को निशाने पर लिया और लगातार पांच छक्के ठोककर अपनी टीम को जीत दिलाई.

काइरन पोलार्ड दी हंड्रेड में सदर्न ब्रेव के लिए खेलते हैं.
authorShakti Shekhawat
Sun, 11 Aug 07:31 AM

इंग्लैंड में चल रही दी हंड्रेड लीग में 10 अगस्त को काइरन पोलार्ड ने धूम मचा दी. सदर्न ब्रेव की ओर से खेलते हुए उन्होंने अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान को निशाने पर लिया और लगातार पांच छक्के ठोक दिए. इससे काइरन पोलार्ड की टीम ने कड़े मुकाबले में ट्रेंट रॉकेट्स को दो विकेट से हरा दिया. रॉकेट्स ने पहले बैटिंग करते हुए आठ विकेट पर 126 रन का स्कोर बनाया. इसके जवाब में ब्रेव ने एक समय 78 पर छह विकेट गंवा दिए थे. लेकिन पोलार्ड की 23 गेंद में 45 रन की पारी ने नैया पार लगा दी.

 

ब्रेव 80 गेंद के खेल के बाद छह विकेट पर 78 रन बनाकर जूझ रही थी. उसकी ओपनिंग जोड़ी के बाद मिडिल ऑर्डर लड़खड़ा गया. निचले क्रम में उतरे पोलार्ड भी रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे थे. तब टीम को 20 गेंद में 49 रन की दरकार थी. अगली पांच गेंद फेंकने के लिए राशिद खान आए. पोलार्ड ने उनका स्वागत छक्के के साथ किया. इसके बाद अगली चार गेंदों पर भी छह-छह रन ही बटोरे. इससे पोलार्ड और ब्रेव को 30 रन मिले और अब जरूरी रनों की संख्या केवल 19 रन गई.

 

राशिद खान के बिगड़े आंकड़े

 

राशिद ने एक समय 15 गेंद में केवल 10 रन दिए थे. उनके आंकड़े बुरी तरह बिगड़ गए और 20 गेंद में 40 रन के साथ उनका स्पैल खत्म हुआ. पोलार्ड ने फिर अगली पांच गेंद में दो चौके लगाकर टीम को जीत की दहलीज पर पहुंचा दिया. हालांकि वे 45 रन बनाने के बाद रन आउट हो गए लेकिन क्रिस जॉर्डन ने टीम को जीत की दहलीज पार करा दी.

 

 

ट्रेंट रॉकेट्स की खराब बैटिंग

 

इससे पहले रॉकेट्स के बल्लेबाज अच्छी शुरुआत का फायदा लेते हुए बड़ा स्कोर नहीं बना सके. उसके टॉप सिक्स बल्लेबाजों ने 15 या इससे ऊपर स्कोर बनाया लेकिन कोई 30 से आगे नहीं जा सका. ऐसे में टीम 126 रन ही बना सकी. टॉम बेंटन 30 रन के साथ सर्वोच्च स्कोरर रहे. एलेक्स हेल्स ने 15 तो जो रूट व रॉवमैन पॉवेल ने 16-16 रन बनाए. क्रिस जॉर्डन 22 रन पर तीन विकेट के साथ सबसे कामयाब रहे.

 

ये भी पढ़ें

महिला टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए एक्शन में आया बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड, खराब हालातों के बीच उठाया ये बड़ा कदम
श्रीलंका के खिलाफ बुरी तरह फ्लॉप होने वाले संजू सैमसन ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, कहा- जब मैं टीम इंडिया के लिए नहीं खेलता हूं...
बांग्लादेश में हंगामे के बीच क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी खबर, दोनों टीमों के बीच खेली जाएगी सीरीज, इस दिन खिलाड़ी पहुंचेंगे पाकिस्तान

लोकप्रिय पोस्ट