icon

AUS vs PAK : पाकिस्तान पर मुसीबतों का पहाड़, बॉक्सिंग डे टेस्ट से पहले अब चौथे गेंदबाज के खेलने पर आया संकट

ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर पाकिस्तान की मुसीबतें (Australia vs Pakistan) कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं और दूसरे टेस्ट से पहले बुरी खबर सामने आई.

पाकिस्तान की टेस्ट टीम
authorSportsTak
Wed, 20 Dec 09:14 PM

ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर पाकिस्तान की मुसीबतें (Australia vs Pakistan) कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं. शान मसूद की कप्तानी वाली पाकिस्तान की टेस्ट टीम को जहां पहले मैच में 360 रनों से बुरी हार का सामना करना पड़ा. वहीं इसके बाद उनके लिए एक और बुरी खबर सामने आई है. पाकिस्तान के लिए डेब्यू टेस्ट मैच खेलने वाले खुर्रम शहजाद ने पहले टेस्ट मैच की दोनों पारी मिलाकर पांच विकेट चटकाए और अब उनके पैर में तकलीफ सामने आई है.

 

खुर्रम शहजाद को हुई तकलीफ 


ईएसपीएन क्रिकइंफो में छपी खबर के अनुसार पाकिस्तान के शहजाद के बायें पैर में दिक्कत है और उनका एमआरआई स्कैन कराया गया है. जिसका नतीजा 21 दिसंबर को सामने आएगा. हालांकि अब माना जा रहा है कि वह 26 दिसंबर से शुरू होने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच से बाहर हो सकते हैं. शहजाद ने पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में थोड़ा तेज गति से गेंदबाजी की थी. लेकिन दूसरी पारी में उनकी गति काफी धीमी पड़ गई थी. इसके बावजूद उन्होंने पहली पारी में दो और दूसरी पार में तीन विकेट चटकाए थे.

 

पाकिस्तान के चोटिल गेंदबाज 


अब शहजाद के चोटिल होने से वह पाकिस्तान के लिए ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर चोटिल होने चौथे गेंदबाज बन गए हैं. नसीम शाह पहले ही चोटिल होकर दौरे से बाहर है. अबरार अहमद भी पैर में परेशानी के चलते पहला टेस्ट नहीं खेल सके थे और उनके भी फिट होने की अपडेट नहीं आई है. नुमान अली की उंगली में चोट है और उनकी जगह टीम में शामिल होने के लिए साजिद खान पाकिस्तान से रवाना होकर टीम से जुड़े लेकिन तब तक पहले टेस्ट मैच में खेलने के लिए देर हो चुकी थी. अब शहजाद नहीं खेल पाते हैं तो हसन अली और मोहम्मद वसीम जूनियर बॉक्सिंग डे टेस्ट में खेलते नजर आ सकते हैं. ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा बॉक्सिंग डे टेस्ट 26 दिसंबर से शुरू होगा. 

 

ये भी पढ़ें :- 

भारत की दो बेटियों ने खत्‍म किया पूरे देश का इंतजार, दिलाया वर्ल्‍ड यूथ टेबल टेनिस चैंपियनशिप में पहला सिल्‍वर मेडल
साक्षी मलिक-बजरंग पूनिया की खेल मंत्री से मुलाकात, बृजभूषण के किसी भी करीबी के कुश्‍ती संघ का चुनाव न लड़ने की बात दिलाई याद
चैंपियनशिप के फाइनल में अकेले दौड़ने वाला भारतीय एथलीट भी डोप टेस्‍ट में फेल! नाडा के अधिकारियों को देख भाग गए थे बाकी खिलाड़ी

लोकप्रिय पोस्ट