icon

केविन पीटरसन का इंग्लैंड टीम पर हमला, कहा- ये ऐसा बर्ताव कर रहे हैं जैसे ये सबसे महान टीम हैं लेकिन...

केविन पीटरसन ने इंग्लैंड टीम की क्लास लगाई है और कहा है कि इन लोगों से बात से ज्यादा काम पर ध्यान देना चाहिए.

केविन पीटरसन का इंग्लैंड टीम पर हमला, कहा- ये ऐसा बर्ताव कर रहे हैं जैसे ये सबसे महान टीम हैं लेकिन...
authorSportsTak
Wed, 05 Jul 11:15 AM

इंग्लैंड (England) के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन का बल्लेबाजी में अलग नाम रहा है. लेकिन अब इस बल्लेबाज ने अपनी ही टीम इंग्लैंड को झाड़ लगाई है. एशेज 2023 में बेहद खराब प्रदर्शन के चलते पीटरसन ने इंग्लैंड की क्लास लगाई है. एशेज दूसरे के दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 43 रन से हरा दिया. ऐसे में पीटरसन ने कहा कि, इंग्लैंड बड़ी बड़ी बात कर रहा है लेकिन प्रदर्शन के दौरान टीम बुरी तरह फ्लॉप हो जा रही है. इंग्लैंड की टीम इस तरह से नाटक कर रही है जैसे वो सबसे महान टीम है लेकिन स्कोरलाइन सारी सच्चाई बता दे रहा है.

 

लगातार 2 मैच हार चुकी है इंग्लैंड

 

बेन स्टोक्स एंड कंपनी को सीरीज में बैक टू बैक हार का सामना करना पड़ा है. एजबैस्टन और लॉर्ड्स दोनों मैदान पर इंग्लैंड की टीम जीत दर्ज नहीं कर पाई. ऐसे में अब टीम के नाम एक बेहद खराब रिकॉर्ड होने जा रहा है. टीम अगर सीरीज हार जाती है तो 22 साल में पहली बार होगा जब ऑस्ट्रेलिया की टीम इंग्लैंड को सीरीज में मात देगी और वो भी उसके घर पर. इंग्लैंड की टीम अब तक अपने ही देश में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज नहीं हारी है. आखिरी बार स्टीव वॉ की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को उसी के घर पर 1-4 से मात दी थी.

 

केविन पीटरसन ने इंग्लैंड की टीम को लेकर कहा है कि, अगर टीम इतना बात कर रही है तो उसे वैसा प्रदर्शन भी करना होगा. लेकिन यहां उलटा है टीम बात कर रही है लेकिन प्रदर्शन नहीं कर पा रही है. टीम का बर्ताव ऐसा है जैसे टीम सबसे महान है लेकिन साल 2001 के बाद अब टीम सीरीज हार की कगार पर खड़ी है. पीटरसन ने ओली रॉबिंसन, जेम्स एंडरसन और जैक क्रॉली पर भी हमला बोला है.

 

पहले टेस्ट के बाद ओली रॉबिन्सन ने कहा था कि, उन्हें लग रहा था कि वो मैच जीत गए हैं. जेम्स एंडरसन विकेट की शिकायत कर रहे हैं. और अब जैक क्रॉली कह रहे हैं कि टीम अगला मचै 150 रन से जीतेगी. लेकिन हेडिंग्ले जाने से पहले ये सबकुछ रुकना चाहिए. आपको बात कम और काम ज्यादा करना होगा.
 

ये भी पढ़ें:

टीम इंडिया के क्रिकेटर की कार का हुआ भयानक एक्सीडेंट, कैंटर ने मारी टक्कर, बेटा भी साथ था मौजूद

IPL मिस करने के लिए बांग्लादेश के इन खिलाड़ियों को मिलेंगे 50 लाख रुपए, शाकिब अल हसन का भी नाम शामिल: रिपोर्ट

 

लोकप्रिय पोस्ट