icon

काव्या मारन IPL 2024 Final हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के ड्रेसिंग रूम में पहुंची, कहा- ऐसे मत दिखो, बाकी 9 टीमें...

सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल 2024 में जबरदस्त बैटिंग की लेकिन वह इस सीजन कोलकाता नाइट राइडर्स को एक बार भी हरा नहीं पाई. उसे तीन बार इस टीम ने हराया.

काव्या मारन (दाएं) पैट कमिंस और डेनियल वेट्टोरी के साथ.
authorShakti Shekhawat
Mon, 27 May 05:31 PM

सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल 2024 में जबरदस्त खेल दिखाया. उसके बल्लेबाजों ने इस सीजन हैरतअंगेज बैटिंग की और कई नए रिकॉर्ड बनाए. हालांकि फाइनल में कोलकाता नाइट राइडर्स के सामने उनकी एक नहीं चली और एकतरफा अंदाज में आठ विकेट से हार गए. हैदराबाद आईपीएल 2024 में केकेआर के खिलाफ सभी तीनों मैच में हारी. इससे 2016 के बाद उसके चैंपियन बनने का सपना टूट गया. आईपीएल 2024 फाइनल हारने के बाद टीम मालिक काव्या मारन सनराइजर्स हैदराबाद के ड्रेसिंग रूम में पहुंची. उन्होंने यहां खिलाड़ियों से बात की और उन्हें सांत्वना दी.

 

काव्या ने इससे पहले हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस और मुख्य कोच डेनियल वेटोरी से भी बात की. वह दोनों से ड्रेसिंग रूम के बाहर बात करते देखी गई. हैदराबाद ने 2018 के बाद पहली बार फाइनल में जगह बनाई थी. काव्या ने हैदराबाद के खिलाड़ियों से फाइनल के नतीजे को लेकर कहा,

 

आप सभी ने हमें काफी गर्व महसूस कराया है. मुझे यह बात कहने के लिए यहां आना पड़ा. हमने जिस तरह से टी20 क्रिकेट खेला उसकी सब लोग बात कर रहे हैं. जो बुरा दिन था वह आज ही होना था. लेकिन वास्तव में आप सभी ने बैट और गेंद से जोरदार काम किया. आप सबका शुक्रिया. पिछले साल हम अंक तालिका में सबसे नीचे रहे थे लेकिन दर्शक बड़ी संख्या में आए क्योंकि उन्हें आपकी काबिलियत में भरोसा था. हर कोई हमारी बात कर रहा है. केकेआर जीता है लेकिन मुझे भरोसा है कि जल्द ही वे लोग हमारे खेलने के तरीके की बात करेंगे. शुक्रिया. अपना ख्याल रखिए. इस तरह (निराश) मत दीखिए हम लोगों ने फाइनल खेला है. यह कोई साधारण दिन नहीं है. नौ और टीमों ने आज रात हमें देखा होगा. शुक्रिया, जल्द मिलते हैं.

 

 

काव्या हार के बाद हो गई थी इमोशनल

 

इससे पहले आईपीएल फाइनल में हैदराबाद की हार के बाद काव्या मारन इमोशनल हो गई थी. वह रोती हुई नज़र आई थीं. इस दौरान उनके परिवार के लोगों ने उन्हें शांत करने की कोशिश की थी लेकिन काव्या को चुप होने में काफी समय लगा था. काव्या अपनी टीम के साथ काफी अटैच रहती हैं. वह हरेक मैच स्टेडियम से देखती हैं. 

 

ये भी पढ़ें

25971 रन, 1260 छक्के, 2174 चौके, 41 बार 200 के पार स्कोर, 14 शतक, 128 फिफ्टी, IPL 2024 के आंकड़े विस्मित कर देंगे!
KKR की जीत के बाद 2 बजे तक मना जश्न, शैंपेन की हुई बारिश, खूब बजे पंजाबी गाने, सेलिब्रेशन में डूबा हर खिलाड़ी
T20 World Cup 2024: घर से 13000 KM दूर ऋषभ पंत की वर्ल्‍ड कप तैयारी शुरू, भारतीय स्‍टार ने शेयर किया Video

लोकप्रिय पोस्ट