icon

WPL Auction: 100 से ज्‍यादा मिस्‍ड कॉल, अनगिनत मैसेज, भारतीय कप्‍तान हरमनप्रीत कौर से भी ज्‍यादा कीमत मिलने के बाद काशवी गौतम ने किसे किया सबसे पहला फोन?

20 साल की अनकैप्‍ड ऑलराउंडर काशवी गौतम पर महिला प्रीमियर लीग के ऑक्‍शन में पैसों की बारिश हुई. उन्‍हें भारतीय कप्‍तान हरमनप्रीत कौर से भी ज्‍यादा कीमत मिली 

 काशवी गौतम पर महिला प्रीमियर लीग के ऑक्‍शन में पैसों की बारिश हुई
authorकिरण सिंह
Sun, 10 Dec 12:05 PM

भारत की सीनियर महिला टीम की तरफ से खेलने का सपना देख रही 20 साल की ऑलराउंडर काशवी गौतम (kashvee gautam) ने बीते दिन जब ट्रेनिंग खत्‍म करने के बाद अपना फोन देखा तो हैरान रह गईं. उनके फोन में 100 से ज्‍यादा मिस्‍ड कॉल और ना जाने कितने मैसेज आए हुए थे. ये सब देखकर काशवी ने अंदाजा तो लगा लिया था कि वीमेंस प्रीमियर लीग (Women Premier League) में उन्‍हें किसी टीम ने चुन लिया है, मगर किस टीम ने चुना और क्‍या कीमत मिली. इसके बारे में काशवी को नहीं पता था. 

 

इसके बाद उन्‍होंने सबसे पहले अपने पिता को फोन किया और उनके पिता ने उन्‍हें बताया कि गुजरात जायंट्स ने उन्‍हें 2 करोड़ रुपये में खरीदा है. वो सबसे महंगी अनकैप्‍ड प्‍लेयर बन गई हैं.  काशवी को भारतीय कप्‍तान हरमनप्रीत कौर (harmanpreet kaur) से भी ज्‍यादा कीमत मिली. पिछले साल पहले सीजन के लिए मुंबई इंडियंस ने हरमनप्रीत कौर को 1.80 करोड़ रुपये में खरीदा था. इंडियन एक्‍सप्रेस के अनुसार काशवी ने कहा कि वो ऑक्‍शन के वक्‍त ट्रेनिंग कर रही थीं. वो ट्रेनिंग से वापस आईं तो देखा कि 100 से ज्‍यादा मिस्‍ड कॉल है. कितने मैसेज थे, ये तो वो बता भी नहीं सकती.

 

कोच को दिया क्रेडिट

काशवी के पिता सुदेश का कहना है कि वो किस्‍मत वाले हैं कि उनकी मुलाकात कोच नागेश से हुईं, क्‍योंकि उन्‍हें तो लगता था कि काशवी सिर्फ एक गेंदबाज हैं, मगर नागेश इससे संतुष्‍ट नहीं थे और वो उनकी बेटी को ऑलराउंडर बनाना चाहते थे. उन्‍होंने काशवी को पुश किया और अब काशवी को इसका इनाम मिला.  

 

ये भी पढ़ें :- 

INDW vs ENGW : 80 रन पर ढेर हुई महिला टीम इंडिया, इंग्लैंड ने तीन मैचों की टी20 सीरीज पर आसानी से जमाया कब्ज़ा

IPL और WPL के 2024 सीजन का कबसे होगा आगाज, BCCI सचिव जय शाह ने दी बड़ी अपडेट

RCB Full Squad : WPL के ऑक्शन में RCB ने 7 खिलाड़ियों पर लगाया दांव, जानें उनकी 18 सदस्यीय टीम

लोकप्रिय पोस्ट