icon

IND vs NZ : सेमीफाइनल में हार के बाद छलका केन विलियमसन का दर्द, कहा- हमें ज्यादा सपोर्ट नहीं मिला, भारतीय टीम आज जहां है वो...

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) के सेमीफाइनल में भारत (India vs New Zealand) के सामने हार के बाद केन विलियमसन (Kane Williamson) ने बड़ा बयान दे डाला.

केन विलियमसन
authorSportsTak
Wed, 15 Nov 11:11 PM

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) के सेमीफाइनल में भारत के सामने केन विलियमसन की कप्तानी वाली न्यूजीलैंड की टीम को 70 रनों से हार का सामना करना पड़ा. भारत के लिए बल्लेबाजी में विराट कोहली और श्रेयस अय्यर ने जहां शतक जड़ा. वहीं इसके शमी ने सात विकेट लेकर न्यूजीलैंड की टीम को 327 रनों पर समेट दिया. जिससे न्यूजीलैंड की हार के बाद उनके कप्तान केन विलियमसन निराश दिखे और उनका दर्द भी बाहर आ गया.

 

केन विलियमसन ने क्या कहा ?

 

भारत के सामने 398 रन के विशाल चेज में हार के बाद केन विलियमसन ने कहा कि निराश हूं लेकिन पूरे टूर्नामेंट के दौरान मेरी टीम ने अच्छा खेला. जैसा कि मैंने कहा था कि भारत टॉप क्लास है और उसके पास वर्ल्ड क्लास बल्लेबाज हैं. आप मैच में आते हैं और 400 के पास का स्कोर होता है तो जीत का एक टिक बॉक्स पहले ही लग जाता है. भारतीय टीम के खिलाड़ी आज जहां भी हैं, वह सभी इसे डिजर्व करते हैं. स्टेडियम में मौजूद फैंस भले ही एकतरफा समर्थन कर रहे थे लेकिन मैच खेलने में इनके बीच मजा आया. भारत ने बहुत अच्छी तरह से हमारी मेहमाननवाजी की है.

 

इस तरह जीती टीम इंडिया 


वहीं मैच की बात करें तो विराट कोहली (117) के बाद श्रेयस अय्यर ने 70 गेंदों में चार चौके और आठ छक्के से 105 रनों की पारी खेली. जबकि अंत में तेजी से 20 गेंदों में 5 चौके और दो छक्के से 39 रन केएल राहुल ने बनाए. जिससे टीम इंडिया ने बल्लेबाजों के धमाके से न्यूजीलैंड के सामने 50 ओवरों में चार विकेट पर 397 रनों का विशाल स्कोर बना डाला. इसके बाद शमी ने सात विकेट लेकर न्यूजीलैंड की टीम को 327 रनों पर समेट दिया. जिससे भारत ने 70 रनों से न्यूजीलैंड को हराकर फाइनल में जगह बना डाली. 

 

ये भी पढ़ें :- 

IND vs NZ: टीम इंडिया चौथी बार वर्ल्ड कप के फाइनल में, शमी-श्रेयस और विराट ने लिया न्यूजीलैंड से बदला, लगातार 10वीं जीत में तोड़े भीषण वर्ल्ड रिकॉर्ड

Virat Kohli Century : विराट कोहली ने ठोका वर्ल्ड रिकॉर्ड 50वां शतक, मैदान में पत्नी अनुष्का शर्मा को दी फ्लाइंग किस, देखें जश्न का दिल जीत लेने वाला Video

IND vs NZ : शुभमन गिल ने ड्रेसिंग रूम की तरफ मारा दनदनाता छक्का, कुर्सी छोड़ खड़े हो गए रोहित शर्मा, Video कर देगा हैरान!

लोकप्रिय पोस्ट