icon

न्यूजीलैंड को बड़ा झटका, पाकिस्तान के खिलाफ बीच मैच से बाहर हुआ विराट कोहली का दोस्त, जानें दूसरे टी20 में ऐसा क्या हो गया

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के लिए बुरी खबर है. टीम के कप्तान केन विलियमसन फिर से चोटिल हो गए हैं. पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में उनकी हैमस्ट्रिंग खिंच गई.

केन विलियमसन
authorSportsTak
Sun, 14 Jan 03:48 PM

टी20 वर्ल्ड कप से ठीक पहले न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है. टीम के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) रिटायर्ड हर्ट होकर मैदान से बाहर हो गए हैं. विलियमसन 26 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे लेकिन तभी उनकी हैमस्ट्रिंग खिंच गई. इसके बाद उन्होंने खुद को मैदान पर रखने की पूरी कोशिश की लेकिन चोट के चलते अंत में उन्हें बाहर जाना ही पड़ा.  बाद में उनकी चोट की जांच के बाद पता चला कि वो मैच में आगे हिस्सा नहीं ले पाएंगे. इसके बाद टिम साउदी ने टीम की कप्तानी संभाली.

 

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर कहा कि केन विलियमसन दूसरे टी20 मुकाबले में आगे के लिए मैदान पर नहीं आ पाएंगे. उनकी हैमस्ट्रिंग खिंच गई है. 10वें ओवर में रन लेते हुए उनके साथ ऐसा हुआ जिसके बाद उन्हें रिटायर्ड हर्ट होना पड़ा.

 

 

 

लगातार चोटिल हो रहे हैं विलियमसन

 

बता दें कि पिछले कुछ समय से विलियमसन लगातार चोटिल हो रहे हैं. घुटने की चोट के चलते साल 2023 में उन्होंने कई सारे मैच मिस किए. इसके बाद उन्होंने कमाल की रिकवरी दिखाई और वनडे वर्ल्ड कप 2023 में हिस्सा लिया. लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में उनका अंगूठा फ्रैक्चर हो गया. इसके बाद वो टूर्नामेंट से बाहर हो गए. हालांकि कुछ समय बाद उन्होंने रिकवरी की और पाकिस्तान के खिलाफ फिट होकर प्लेइंग 11 में वापसी की. इसके बाद उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में भी हिस्सा लिया.

 

इसके बाद विलियमसन पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज के लिए पहले टी20 में आए और शानदार 57 रन की पारी खेली. दूसरे मैच की बात करें तो न्यूजीलैंड ने 21 रन से मुकाबला जीत लिया. न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी की और 8 विकेट गंवाकर 194 रन ठोके. फिन एलन ने 74, डेवोन कॉनवे ने 20, विलियमसन ने 26 और मिचेल सैंटनर ने 25 रन बनाए. सबसे ज्यादा 3 विकेट हारिस रऊफ ने लिए. इसके जवाब में पाकिस्तान की पूरी टीम 173 रन पर ढेर हो गई. पाकिस्तान की तरफ से पूर्व कप्तान बाबर आजम ने सबसे ज्यादा 43 गेंद पर 66 रन ठोके. वहीं फखर जमां ने 25 गेंद पर 50 रन ठोके. इसके अलावा और कोई बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाया.

 

ये भी पढ़ें:

केएल राहुल या फिर इशान किशन नहीं बल्कि ये क्रिकेटर इंग्लैंड सीरीज के दौरान होगा टीम इंडिया का विकेटकीपर

Sports News 14 जनवरी: फुल टाइम कोच बनना चाहते हैं तो युवराज तो दूसरे टी20 में वापसी के लिए कोहली तैयार, जानें खेल की टॉप 10 ट्रेंडिंग खबरें

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट को बड़ा झटका, IPL के पहले सीजन में ऑरेंज कैप जीतने वाले क्रिकेटर ने लिया संन्यास

लोकप्रिय पोस्ट