icon

PAK vs BAN : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के इस फैसले पर आगबबूला हुए कामरान अकमल, कहा - 'हमारे देश का मजाक बनेगा'

PAK vs BAN : पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज के आगाज से पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर भड़के कामरान अकमल और जमकर लगाई लताड़.

पाकिस्तान के खिलाफ एक मैच से पहले प्रैक्टिस के दौरान कामरान अकमल
authorShubham Pandey
Sun, 18 Aug 12:27 PM

PAK vs BAN : पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज 21 अगस्त से होना है. इससे पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने एक बड़ा फैसला किया और कराची में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच को बिना फैंस के बंद दरवाजों में कराने का फैसला किया. क्योंकि कराची के नेशनल स्टेडियम में निर्माण कार्य चल रहा है और इसके लिए मैच में फैंस नहीं आ सकेंगे. अब पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल ने पीसीबी के इसी फैसले पर आपत्ति जताते हुए कहा कि हमारे देश में और भी स्टेडियम है, ऐसा करने पर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हमारा मजाक बनेगा.


कामरान अकमल ने जताई नाराजगी

 

दरअसल, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) साल 2025 में होने वाली आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी की मेजबानी के लिए कराची नेशनल स्टेडियम में तमाम सुविधाओं के  लिए स्टेडियम का नवीनीकरण कर रहा है. यही कारण है कि पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच 30 अगस्त से शुरू होने वाला दूसरा टेस्ट मैच बंद दरवाजों के बीच खेला जाएगा. इसको लेकर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर कामरान अकमल ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा,

 


कराची में आप जानते हैं कि आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के लिए नवीनीकरण का काम चल रहा है और दूसरा टेस्ट मैच वहीं पर खेला जाना है. इसलिए ये पाकिस्तान का मजाक होगा कि बिना फैंस के पाकिस्तान में टेस्ट मैच खेला जा रहा है. हमारे पास सिर्फ दो या तीन स्टेडियम नहीं है. फैसलाबाद का मैदान काफी शानदार है और टॉप लेवल का अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम है. जहां पहले भी बहुत क्रिकेट खेला जा चुका है.

 


कामरान अकमल ने आगे कहा,

 

मुल्तान में एक बढ़िया स्टेडियम है और वहां पर काफी भीड़ भी आती है. ये दोनों आपके स्टेडियम हैं और आप जानते हैं कि दोनों में से किसी एक जगह पर आप मैच को आयोजित करा सकते हैं. इसलिए मुझे लगता है कि बंद दरवाजे में टेस्ट मैच कराने से हमारा मजाक बनेगा और ऐसी चीजें नहीं होनी चाहिए. 

 

ये भी पढ़ें :- 

U-19 World Cup : साल 2025 में होगा अंडर-19 महिला T20 वर्ल्ड कप, जानिए कितनी टीमें लेंगी भाग और किस देश में पहली बार होगा आगाज?

On This Day : धोनी की धड़कनें बढ़ाने वाले दिग्गज ने लिया संन्यास, वनडे क्रिकेट में 12 हजार से ज्यादा रन, आतंकी हमले में हुआ था चोटिल

Top-10 Shortest Cricketers: क्रिकेट के लिटिल मास्टर, कद में छोटे मियां लेकिन खेल में बड़े मियां, भारत के तीन धुरंधर भी शामिल

लोकप्रिय पोस्ट