icon

IPL 2025 से ठीक पहले संजीव गोयनका ने की केएल राहुल से अहम मीटिंग, क्या LSG में फिर दिखेगा धाकड़ बल्लेबाज

केएल राहुल और लखनऊ सुपर जायंट्स के मालिक संजीव गोयनका के बीच हाल ही में मुलाकात हुई थी. ऐसे में इस मुलाकात को लेकर ये कहा जा रहा कि राहुल की एलएसजी में फिर वापसी हो सकती है.

एक दूसरे संग मुलाकात करते संजीव गोयनका और केएल राहुल
authorNeeraj Singh
Mon, 26 Aug 11:36 PM

लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल को लेकर पिछले कुछ समय से ये कहा जा रहा है कि ये बल्लेबाज अगले आईपीएल सीजन में लखनऊ का हिस्सा नहीं बनेगा. ऐसा इसलिए कहा जा रहा है कि क्योंकि आईपीएल 2024 के दौरान टीम के मालिक संजीव गोयनका को केएल राहुल पर गुस्सा करते हुए देखा गया था. इस दौरान सभी ने ये माना था कि राहुल फ्रेंचाइज का साथ छोड़ देंगे और उनके साथ ऐसा नहीं होना चाहिए था. इस दौरान ये भी रिपोर्ट्स आईं थीं कि राहुल विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुर

 

क्या लखनऊ में ही फिर दिखेंगे राहुल?


हालांकि, कहानी में एक नया मोड़ तब आया जब क्रिकबज की एक रिपोर्ट के अनुसार पता चला कि लखनऊ सुपर जायंट्स कथित तौर पर नए सीजन के लिए राहुल को टीम के भीतर बनाए रखने के लिए इच्छुक है. जानकारी में दावा किया गया है कि राहुल ने सोमवार 26 अगस्त को कोलकाता में उनके ऑफिस में गोयनका से मुलाकात की. बताया जाता है कि यह बैठक लगभग एक घंटे तक चली और 2025 सीजन के लिए फ्रेंचाइज के जरिए राहुल को बनाए रखने के साथ-साथ टीम कॉम्बिनेशन पर केंद्रित है. हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों लखनऊ की 10 विकेट की शर्मनाक हार के बाद राहुल के साथ गोयनका की तीखी बातचीत की क्लिप टेलीविजन कैमरों के जरिए कैद की गई थी. क्रिकेट जगत में इस क्लिप में खूब शोर मचाया था जिसके बाद दोनों के बीच अब जाकर ऑफिशियल तौर पर बात हुई है.

 

बता दें कि आरसीबी फिलहाल केएल राहुल में कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रही है. लखनऊ जल्द ही जहीर खान को मेंटोर के रूप में नियुक्त कर सकती है और इसका ऑफिशियल ऐलान किया जा सकता है. जहीर हेड कोच जस्टिन लैंगर के सपोर्ट स्टाफ में शामिल होंगे.

 

बता दें कि रिटेंशन पर कोई भी पुष्टि तभी होगी जब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड रिटेंशन के नियमों और 2025 की मेगा नीलामी की पुष्टि करेगा. अभी तक इस बात पर कोई जानकारी नहीं है कि हर फ्रेंचाइज कितने खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है. और इस दौरान क्या राइट टू मैच (RTM) कार्ड की अनुमति होगी. वहीं 18वें एडिशन के लिए वेतन सीमा कितनी होगी. पिछले महीने, सभी 10 आईपीएल टीमों के मालिकों ने मुंबई में बीसीसीआई अधिकारियों से मुलाकात की थी जहां यह बताया गया था कि सभी फ्रेंचाइजी के बीच इस मुद्दे को लेकर अलग अलग राय है. वहीं कुछ ने मेगा नीलामी को रद्द करने की भी मांग की थी.

 

ये भी पढ़ें:

पाकिस्तानी क्रिकेटर ने बाबर आजम की बखिया उधेड़ी, कहा-सारे रन तो नेट्स में बना लेते हो, मैच में तो तुमसे...

इंग्लैंड के दिग्गज क्रिकेटर ने अपने ही देश के खिलाड़ी की जमकर उड़ाई खिल्ली, कहा-उसकी वजह से टीम के बाकी खिलाड़ी भी...

जो रूट, मोईन अली और जॉनी बेयरस्टो की इंग्लैंड की टीम से छुट्टी, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान

लोकप्रिय पोस्ट