icon

Ashes: बेयरस्टो ने दिखाई पैट कमिंस को आंख, लोग बोले- ये तो विराट- गंभीर वाला एपिसोड है, VIDEO

बेयरस्टो का रनआउट अब धीरे धीरे ट्रेंड करने लगा है. लेकिन मैच के बाद बेयरस्टो ने जिस तरह से कमिंस से हाथ मिलाया था उस वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है.

Ashes: बेयरस्टो ने दिखाई पैट कमिंस को आंख, लोग बोले- ये तो विराट- गंभीर वाला एपिसोड है, VIDEO
authorSportsTak
Tue, 04 Jul 05:48 PM

ऑस्ट्रेलिया ने एशेज सीरीज (Ashes Series) में 2-0 की लीड ले ली है. लॉर्ड्स टेस्ट पर ऑस्ट्रेलिया ने 43 रन से कब्जा कर लिया था. दोनों टीमों के बीच असली विवाद उस वक्त शुरू हुआ जब जॉनी बेयरस्टो को ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी ने रनआउट कर दिया. इस रनआउट का इंग्लैंड की टीम पर बड़ा असर हुआ जिसके बाद अकेले कप्तान बेन स्टोक्स को लक्ष्य का पीछा करना पड़ा. हालांकि अंत में स्टोक्स की 155 रन की पारी टीम के लिए काम नहीं आ पाई और इंग्लैंड ने ये मुकाबला 43 रन से गंवा दिया.

 

मैच के बाद दोनों टीमों के बीच ये विवाद आग की तरह उबल रहा था और अंत में हाथ मिलाने के दौरान भी इसकी झलक देखने को मिली. जॉनी बेयरस्टो ने जिस तरह से ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस से हाथ मिलाया उसका वीडियो अब वायरल हो रहा है. फैंस कह रहे हैं कि, इस वीडियो को देखने के बाद गौतम गंभीर और विराट कोहली विवाद की याद आ रही है.

 

 

 

बेयरस्टो कैसे हुए रनआउट?

 

कैमरन ग्रीन की एक शॉर्ट गेंद पर विकेटकीपर बल्लेबाज बेयरस्टो नीचे झुके और गेंद विकेटकीपर एलेक्स कैरी के पास चली गई. इसके बाद ही सारा विवाद शुरू हुआ. जैसे ही गेंद कैरी के पास पहुंची, बेयरस्टो क्रीज से बाहर आ गए. अगले ही सेकेंड कैरी ने गेंद को स्टंप पर मार दिया और कंगारू टीम के खिलाड़ी जश्न मनाने लगे. बेयरस्टो और बेन स्टोक्स इस स्टम्पिंग को लेकर मैदान पर हैरान रह गए. साथ ही मैदान पर मौजूद दर्शकों ने ऑस्ट्रेलिया को चीटर कहते हुए बू करना शुरू कर दिया.

 

बेयरस्टो ने कमिंस को दिखाई आंख


स्काई क्रिकेट ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की है. इस वीडियो में बेयरस्टो और कमिंस का आमना सामना होता है और बेयरस्टो कमिंस को आंख दिखाते हैं. कमिंस को वो घूर कर भी देखते हैं. ये सबकुछ हाथ मिलाने के दौरान देखने को मिलता है.

 

इस हैंडशेक को देखने के बाद आईपीएल 2023 की याद आ जाती है. जब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान और लखनऊ के मेंटोर गौतम गंभीर आपस में हाथ मिलाते हैं. इस मैच में गंभीर बैंगलोर के फैंस की तरफ इशारा करते हैं और विराट के साथ हाथ मिलाने के दौरान दोनों एक दूसरे को अनदेखा करते हैं.

 

हालांकि बेयरस्टो मुद्दे पर ऑस्ट्रेलियाई मीडिया जहां इंग्लिश कप्तान और खिलाड़ियों को रोता हुआ बच्चा बता रही है. वहीं इंग्लैंड के क्रिकेटर और फैंस भी ऑस्ट्रेलिया को ये कहकर ट्रोल कर रहे हैं कि साल 2018 वाले सैंडपेपर गेट मामले के बाद अब तक कुछ नहीं बदला और ऑस्ट्रेलियाई टीम वैसी ही है. स्टोक्स कह चुके हैं कि अगर वो पैट कमिंस की जगह पर होते तो ऐसा कभी नहीं होने देते और ये खेल भावना के खिलाफ है. लेकिन कमिंस का कहना है कि, ये सही है और नियम के मुताबिक है क्योंकि अंत में अंपायर ने इसे आउट दिया था.

 

ये भी पढ़ें:

बल्लेबाज ने बोर्ड पर लगाए गंभीर आरोप, इंटरनेशनल क्रिकेट से लिया ब्रेक, कहा- 'चेयरमैन के पास समय नहीं, लीडरशिफ भी है भ्रष्ट'

Jonny Bairstow Stumping से छिड़ी महाभारत, ब्रिटिश-ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री जुबानी जंग में कूदे, इंग्लिश कोच ने दी चेतावनी, तीसरे टेस्ट में सुरक्षा बढ़ी

 

लोकप्रिय पोस्ट