icon

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान की मांग, 688 विकेट लेने वाले गेंदबाज को अगले टेस्ट से करो बाहर

माइकल वॉन ने कहा है कि इंग्लैंड का तेज गेंदबाज इम्पैक्ट नहीं बना पा रहा है. ऐसे में उसे अगले टेस्ट मैच से बाहर कर देना चाहिए.

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान की मांग, 688 विकेट लेने वाले गेंदबाज को अगले टेस्ट से करो बाहर
authorSportsTak
Sun, 02 Jul 05:34 PM

इंग्लैंड (England) के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने इंग्लैंड के स्टार गेंदबाज जेम्स एंडरसन को लेकर बड़ा बयान दिया है. वॉन ने कहा है कि, एंडरसन अब तक ओपनिंग दोनों टेस्ट में बड़ा इम्पैक्ट नहीं बना पाए हैं. ऐसे में उन्हें अगले टेस्ट से ड्रॉप कर देना चाहिए. दोनों टीमों के बीच अगला टेस्ट हेडिंग्ले में खेला जाना है. एड्जबैस्टन टेस्ट में 40 साल के इस गेंदबाज ने 1 विकेट लिया था. मैच के बाद एंडरसन ने कहा था कि, अगर ये पिच पूरी सीरीज में ऐसी ही रहती है तो वो फ्लॉप रहेंगे.

 

एंडरसन रहे हैं फ्लॉप


लॉर्ड्स टेस्ट की दोनों पारियों में भी उन्हें सिर्फ 1-1 विकेट ही मिले.  उनकी छोटी गेंदों ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को ज्यादा तंग नहीं किया और हर बल्लेबाज ने उनका आसानी से सामना किया. ऐसे में वॉन ने कहा है कि, एंडरसन की लय बिगड़ गई है और उनकी जगह अब टीम में मार्क वुड को आना चाहिए. मार्क वुड के पास एक्स्ट्रा पेस है.

 

अगले मैच से एंडरसन को बाहर करो: वॉन


क्रिकबज के साथ खास बातचीत में वॉन ने कहा कि, फिलहाल तीन टेस्ट होने हैं और वो सभी मैच नहीं खेल सकते. अगले हफ्ते मैं चाहता हूं कि वो बाहर हो जाएं. वो इम्पैक्ट नहीं बना पा रहे है. वो अच्छा प्रदर्शन करते हैं. लेकिन अब वो मैदान पर कैच भी ड्रॉप करने लगे हैं. मैंने जिमी का ऐसा फॉर्म नहीं देखा. उनकी गेंदबाजी कमजोर हो गई है.

 

वॉन ने आगे खुलकर बात करते हुए कहा कि, लेजेंड्री क्रिकेटर का करियर खत्म नहीं हुआ है. और वो टीम में वापसी भी कर सकते हैं. बस उन्हें थोड़ी सांस लेने की जरूरत है. वॉन ने कहा कि, मुझे उम्मीद है कि वो इसके बाद चौथे टेस्ट में मैनचेस्टर टेस्ट में वापसी करेंगे. वो उनका होम ग्राउंड है और वो वापसी कर सकते हैं. वो 41 साल के ही हुए हैं.

 

ये भी पढ़ें:

मैथ्यू हेडन ने पाकिस्तान के इस खिलाड़ी को बताया 3D, कहा- इसे देख आती है रवींद्र जडेजा की याद

'धोनी ने 2 कैच ड्रॉप किए तो उसे मैन ऑफ द मैच दे दिया', पाकिस्तान के खिलाड़ी को नहीं पची 11 साल पुरानी बात

 

लोकप्रिय पोस्ट