icon

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ने सिर्फ 2 रन देकर ले डाले 4 विकेट, 6 चौके और 6 छक्‍कों ने 3.3 ओवर में ही खत्‍म कर दिया मैच

सैयद मुश्‍ताक अली ट्रॉफी में जयदेव उनादकट ने कमाल कर दिया. उन्होंने 2 रन पर 4 विकेट लपके. कमाल करने के मामले में उनके ओपनर्स भी पीछे नहीं रहे. ओपनिंग जोड़ी ने तो 3.3 ओवर में ही मैच खत्म कर दिया

जयदेव उनादकट की टीम जीती
authorकिरण सिंह
Mon, 23 Oct 02:56 PM

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ने कमाल कर दिया. जयदेव उनादकट (jaydev unadkat)  ने महज 2 रन देकर 4 विकेट ले लिए. उनकी शानदार गेंदबाजी के आगे विपक्षी टीम के बल्‍लेबाजों की एक ना चली. जिसका नतीजा ये रहा कि उनादकट के बल्‍लेबाजों ने 6 चौके और 6 छक्‍के लगाकर 3.3 ओवर में ही मैच खत्‍म कर दिया. जयदेव उनादकट की टीम ने 21 गेंदों में ही 10 विकेट से मुकाबला जीत लिया. सैयद मुश्‍ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) के ग्रुप सी मुकाबले में अरुणाचल प्रदेश और सौराष्‍ट्र की टीम आमने सामने थी. 

 

अरुणाचल की टीम पहले बल्‍लेबाजी करने उतरी, मगर अरुणाचल के बल्‍लेबाज उनादकट के सामने टिक नहीं पाए. उन्‍होंने 6 रन देकर 4 विकेट लिए. वैसे उनादकट ने 4 विकेट तो 2 रन देकर ही ले लिए थे. दरअसल पारी की पहली गेंद पर बल्‍लेबाज ने उन्‍हें चौका जड़ दिया, मगर इसके बाद उन्‍होंने सिर्फ 2 रन दिए और साथ में 4 विकेट भी लिए. उनकी खौफनाक गेंदबाजी के आगे अरुणाचल की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर महज 66 रन ही बना पाई. तीन बल्‍लेबाज तो अपना खाता तक नहीं खोल पाए थे.

 

WhatsApp पर Sports Tak channel को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें

 

चौके-छक्‍कों से 60 रन

 

67 रन के लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी सौराष्‍ट्र की टीम को जीत के लिए ज्‍यादा इंतजार नहीं करना पड़ा. तारंग और हरविक देसाई ने मिलकर ही सौराष्‍ट्र को 10  विकेट से जीत दिला दी. तारंग ने 17 गेंदों पर नॉटआउट 51 रन ठोके. इस दौरान उन्‍होंने 5 चौके और 4 छक्‍के लगाए. वहीं देसाई ने 5 बॉल पर नॉट आउट 18 रन ठोक‍ दिए. उन्‍होंने  एक चौका  और 2 छक्‍के लगाए. दोनों बल्‍लेबाजों ने मिलकर 60 रन तो सिर्फ चौके- छक्‍कों से बना लिए और इस तूफानी बल्‍लेबाजी से दोनों ने मिलकर मैच भी 3.3 ओवर यानी 21 गेंदों में ही खत्‍म कर दिया. 

 

ये भी पढ़ें :- 

'घटिया है धर्मशाला स्टेडियम की आउटफील्ड, कैच छूट जाए तो परेशान मत होना', रोहित शर्मा ने LIVE मैच में किससे कही ये बात

IND vs NZ: मोहम्मद शमी ने प्लेइंग XI में न खिलाए जाने पर दिया बड़ा बयान, कहा-ये सभी टीम के साथी हैं लेकिन...

लोकप्रिय पोस्ट