icon

Jasprit Bumrah : दुनिया के किस बल्लेबाज के आगे गेंदबाजी से डरते हैं जसप्रीत बुमराह? दिया ऐसा बेबाक जवाब कि सभी हो गए हैरान!

Jasprit Bumrah : भारत के धाकड़ तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह किस बल्लेबाज के सामने गेंदबाजी करने से डरते हैं, इस सवाल पर उन्होंने दिया बेबाक जवाब.

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में जीत के बाद टीम इंडिया के धाकड़ तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह
authorShubham Pandey
Fri, 30 Aug 01:16 PM

Jasprit Bumrah : भारत के धाकड़ तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह जहां अपनी सटीक यॉर्कर और घातक गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं. बुमराह का सामना करने से जहां दुनिया के कई बल्लेबाज कांपते हैं. वहीं जसप्रीत बुमराह से जब पूछा गया कि वह किस बल्लेबाज के सामने तेज गेंदबाजी करने से डरते हैं तो इस सवाल पर बुमराह ने बेबाक जवाब दिया. जिसे सुनकर सभी हैरान हो गए.


जसप्रीत बुमराह ने क्या कहा ?

 

दरअसल, जसप्रीत बुमराह का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें बुमराह से सवाल पूछा गया कि वह किस बल्लेबाज के सामने गेंदबाजी करने से डरते हैं तो उन्होंने कहा,

 

देखिए असली बात तो ये है कि मैं नहीं चाहता कि कोई भी बल्लेबाज मेरे दिमाग में हावी हो जाए. क्योंकि जाहिर तौरपर मैं हर किसी का सम्मान करता हूं. लेकिन मैं अपने दिमाग से कहता हूं कि अगर मैं अपना काम ठीक तरह से करता हूं तो दुनिया में कोई भी मुझे नहीं रोक सकता है.

 


बुमराह ने आगे कहा,

 

मैं हमेशा सामने कौन है, इससे पहले मैं खुद को देखता हूं. अगर मुझे लगता है कि मैं खुद पर कंट्रोल रखता हूं तो मैं खुद को सबसे अच्छा मौका दे सकता हूं. बाकी सब अपने आप ही हो जाएगा. बल्लेबाज के पास ये पॉवर है कि वह खुद को मुझसे बेहतर समझ सकता है लेकिन मैं कभी ऐसा नहीं चाहता हूं.

 

 

जसप्रीत बुमराह की कबसे होगी वापसी 


जसप्रीत बुमराह की बात करें तो साल 2016 में जबसे उन्होंने भारत के लिए डब्यू किया तो सिर्फ एक नहीं बल्कि तीनो फॉर्मेट में खुद को साबित किया. बुमराह ने हाल ही में आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के दौरान पूरे टूर्नामेंट में 15 विकेट लेकर भारत की जीत में अहम योगदान दिया. जिससे बुमराह वर्ल्ड चैंपियन बनकर बारबाडोस से भारत लौटे. बुमराह अभी तक भारत के लिए 36 टेस्ट मैचों में 159 विकेट, 89 वनडे मैचों में 149 विकेट और 70 टी20 मैचों में 89 विकेट ले चुके हैं.बुमराह अब भारत और बांग्लादेश के बीच 19 सितंबर से शुरू होने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज में खेलते नजर आ सकते हैं. 

 

ये भी पढ़ें :- 

T20 World Cup : टी20 वर्ल्ड कप के बाद इस स्टार खिलाड़ी ने कप्तानी छोड़ने का किया ऐलान, कहा - मेरा वर्कलोड...

Rinku Singh : रिंकू सिंह ने गेंद और बल्ले से काटा गदर, 64 रनों की तूफानी पारी के बाद गेंदबाजी से टीम को दिलाई जीत की हैट्रिक

'भारत को पाकिस्तान नहीं आना चाहिए', पाकिस्तानी खिलाड़ी क्यों नहीं चाहता टीम इंडिया का दौरा? चैंपियंस ट्रॉफी के पूरे प्लान का किया खुलासा

लोकप्रिय पोस्ट