icon

हार्दिक पंड्या के मुंबई इंडियंस में आने के बीच जसप्रीत बुमराह ने लगाई रहस्यमयी स्टोरी, जानिए क्या कहा

जसप्रीत बुमराह की स्टोरी को वर्ल्ड कप 2023 से जोड़कर भी देखा जा रहा. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फाइनल के बाद से सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट नहीं किया था.

जसप्रीत बुमराह भारत और मुंबई इंडियंस के मुख्य तेज गेंदबाज हैं.
authorShakti Shekhawat
Tue, 28 Nov 01:08 PM

तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की सोशल मीडिया पर एक पोस्ट काफी सुर्खियां बटोर रही है. इंस्टाग्राम पर लगाई गई उनकी स्टोरी के सामने आने के बाद कई तरह की अटकलें लगाई जा रही है. जसप्रीत बुमराह की स्टोरी ऐसे समय में सामने आई है जब हार्दिक पंड्या आईपीएल 2024 से पहले मुंबई इंडियंस टीम में शामिल हुए हैं. हालांकि साफ नहीं है कि इस तेज गेंदबाज ने किस कारण से स्टोरी लगाई है. उन्होंने एक कोट पोस्ट किया जिसमें लिखा है, 'साइलेंस इज समटाइम्स दी बेस्ट आंसर यानी कभीकभार चुप्पी सबसे अच्छा जवाब होती है.' उन्होंने यह स्टोरी 28 नवंबर की सुबह लगाई.

 

बुमराह की स्टोरी को वर्ल्ड कप 2023 से जोड़कर भी देखा जा रहा है. उन्होंने 19 नवंबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फाइनल के बाद से सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट नहीं किया था. वे इससे दूर थे. ऑस्ट्रेलिया से हार के नौ दिन बाद बुमराह की यह स्टोरी सामने आई है. हालांकि पिछले दिनों संजना गणेशन ने स्टोरी लगाई थी जिसमें बुमराह बेटे को थामे हुए थे. यह खिलाड़ी अभी क्रिकेट से दूर है और आराम पर है. उनके साउथ अफ्रीका दौरे पर जाने की संभावना है जहां पर भारत को तीन-तीन वनडे-टी20 और दो टेस्ट खेले जाएंगे. 

 

 

हार्दिक दो साल बाद मुंबई में लौटे

 

हार्दिक दो आईपीएल सीजन बाद फिर से मुंबई का हिस्सा बने हैं. 27 नवंबर को उनके बारे में आधिकारिक ऐलान हुआ. वे 2015 से 2021 तक मुंबई इंडियंस के साथ रहे थे. लेकिन 2022 मेगा ऑक्शन से पहले उन्हें रिलीज कर दिया गया था. तब गुजरात ने 15 करोड़ रुपये में इस ऑलराउंडर को अपने साथ जोड़ा और कप्तानी सौंपी. हार्दिक के नेतृत्व में गुजरात लगातार दो सीजन में आईपीएल फाइनल में पहुंचा. उसने इस दौरान 2022 में पहली बार में ही खिताब जीता था.

 

बुमराह ने चोट के चलते लंबे समय तक दूर रहने के बाद अगस्त से वापसी की थी. फिर वे एशिया कप और वर्ल्ड कप में खेले थे. यहां उन्होंने जबरदस्त बॉलिंग की थी.

 

ये भी पढ़ें

IND vs AUS: भारत से लगातार दो हार के बाद ऑस्ट्रेलिया ने बीच सीरीज बदली स्क्वॉड, 6 खिलाड़ी बाहर, 4 नए शामिल

RCB ने बताया क्यों कैमरन ग्रीन के लिए मुंबई इंडियंस से किया 17.50 करोड़ रुपये का सौदा
इशान किशन ने वर्ल्ड कप में 2 मैच के बाद मौका नहीं मिलने पर जाहिर किया दर्द, बोले- आप कुछ...

लोकप्रिय पोस्ट