icon

IPL Final: मिचेल स्टार्क ने टपकाया पैट कमिंस का लड्ड सा कैच, जश्न मनाती जान्हवी कपूर का दिल टूटा, रह गई हैरान, देखिए Video

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर और एक्टर राजकुमार राव 'मिस्टर एंड मिसेज माही' मूवी के प्रमोशन के लिए आईपीएल 2024 फाइनल देखने के लिए चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में मौजूद रहे.

जान्हवी कपूर और राजकुमार राव आईपीएल फाइनल में मिचेल स्टार्क के कैच छोड़े जाने से निराश दिखे.
authorShakti Shekhawat
Sun, 26 May 09:37 PM

आईपीएल 2024 फाइनल में कोलकाता नाइट राइडर्स की बॉलिंग के सामने सनराइजर्स हैदराबाद की बैटिंग ढह गई. पैट कमिंस की कप्तानी वाली टीम 113 रन पर सिमट गई. इस मुकाबले को देखने के लिए कई फिल्मी सितारे भी मौजूद रहे. इनमें एक्ट्रेस जान्हवी कपूर और एक्टर राजकुमार राव भी शामिल रहे. दोनों अपनी आने वाली फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही के प्रमोशन के लिए मौजूद रहे. जान्हवी का एक वीडियो आईपीएल 2024 फाइनल से सामने आया है कि जिसमें वह कमिंस का कैच छोड़े जाने पर निराश हो जाती है.

 

केकेआर के ऑस्ट्रेलियाई बॉलर मिचेल स्टार्क ने सुनील नरेन की गेंद पर कमिंस का कैच टपकाया. हैदराबाद के कप्तान ने लॉन्ग ऑन की तरफ हवाई शॉट लगाया था और स्टार्क के पास आसान सा मौका था लेकिन उन्होंने इसे टपका दिया. कैच को स्टार्क के पास जाते देखकर जान्हवी कपूर काफी खुश हुई और वह जश्न मनाने लगी. लेकिन जैसे ही कैच छूटा उनके जश्न में खलल पड़ गया. जान्हवी हैरान रह गई और काफी देर तक सकते में रही. उनके पास खड़े राजकुमार राव भी समझ नहीं पाए कि इतना आसान कैच कैसे छूटा. यह घटना हैदराबाद की पारी के 16वें ओवर में हुई.

 

 

कमिंस ने हैदराबाद के लिए बनाए सर्वाधिक रन

 

कमिंस ने फाइनल में 19 गेंद में 24 रन की पारी खेली. इसमें दो चौके व एक छक्का शामिल रहा. वे हैदराबाद की तरफ से सर्वोच्च स्कोरर रहे. उनके बाद एडन मार्करम का नाम आया जिन्होंने 20 रन बनाए थे. फाइनल में हैदराबाद की बैटिंग बुरी तरह से फ्लॉप रही. केकेआर की तरफ से आंद्रे रसेल ने सर्वाधिक तीन विकेट लिए.

 

कमिंस और स्टार्क आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी हैं. कमिंस को हैदराबाद ने ऑक्शन में 20.50 करोड़ रुपये में लिया था. स्टार्क के लिए कोलकाता ने 24.75 करोड़ रुपये खर्च किए थे. दोनों को जब इतनी मोटी रकम मिली थी तब कई सवाल खड़े हुए थे. लेकिन आखिर में इन दोनों की टीमें ही फाइनल में पहुंची.

 

ये भी पढ़ें

KKR vs SRH IPL Final: हैदराबाद की टीम के नाम है आईपीएल फाइनल का सबसे बड़ा स्कोर, इस टीम ने फाइनल में बनाए थे सबसे कम स्कोर
T20 World Cup 2024: वेस्ट इंडीज स्क्वॉड से सूरमा खिलाड़ी बाहर, राजस्थान रॉयल्स से निकाला गया धुरंधर शामिल, 5 दिग्गज रिजर्व में आए
IPL 2024 Prize Money: आईपीएल जीतने वाली टीम को कितना पैसा मिलेगा? ऑरेंज और पर्पल कैप विजेता भी होंगे मालामाल

लोकप्रिय पोस्ट