icon

जेम्स एंडरसन के रिटायरमेंट पर बाबर आजम कर बठे बड़ी गलती, फैंस ने जमकर लिए मजे तो उठाया ये बड़ा कदम, जानें क्या है मामला ?

James Anderson Retirement : इंग्लैंड के धाकड़ तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन के संन्यास लेने पर पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम से हुई बड़ी गलती फिर उठाया ये बड़ा कदम.

बाबर आजम और दूसरी तरफ जेम्स एंडरसन
authorShubham Pandey
Sat, 13 Jul 01:00 PM

James Anderson Retirement : इंग्लैंड के धाकड़ तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन अब टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं. वेस्टइंडीज के खिलाफ विदाई टेस्ट मैच में एंडरसन ने चार विकेट हासिल किए और अपने करियर के दौरान 188 टेस्ट मैच में 704 विकेट चटकाए. जिससे एंडरसन टेस्ट क्रिकेट में सबसे अधिक विकेट लेने वाले दुनिया के इकलौते तेज गेंदबाज बने. एंडरसन के रिटायरमेंट पर चारों तरफ से उन्हें बधाई संदेश मिले. जिसमें पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम एक गलती कर बैठे तो फैंस ने उन्हें घेर लिया.


बाबर आजम से क्या हुई बड़ी गलती ?

 

दरअसल जेम्स एंडरसन के संन्यास पर पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने एक्स हैंडल पर पोस्ट करते हुए लिखा कि आपकी 'कटर' गेंदों का सामना करना सौभाग्य की बात थी जिम्मी. इस पोस्ट में बाबर आजम ने जैसे ही कटर शब्द का इस्तेमाल किया. उसके बाद सोशल मीडिया में हंगामा मच गया. बाबर ने ये देखकर अपनी पोस्ट डिलीट कर दी. लेकिन कई फैंस ने स्क्रीनशॉट लेकर सोशल मीडिया पर बाबर आजम का जमकर मजाक उड़ाया. एक यूजर ने कमेंट करके लिखा कि गूगल ट्रांसलेट से ऐसी गलतियां कभी-कभी हो जाती हैं.

 

 

बाबर आजम ने सुधारी गलती 


बाबर आजम ने दूसरी पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि आपकी स्विंग का सामना करना मेरे लिए सौभाग्य की बात थी. इस खेल ने एक महान खिलाड़ी को खो दिया. इस खेल के लिए आपने जो सेवाएं दी हैं वो काफी उल्लेखनीय है,आपका तहे दिल से सम्मान GOAT.

 


जेम्स एंडरसन ने 21 साल खेला टेस्ट क्रिकेट 


जेम्स एंडरसन की बात करें तो उन्होंने अपने 21 साल लंबे टेस्ट करियर का आखिरी मैच लॉर्ड्स के मैदान में खेला. जिसमें इंग्लैंड के लिए डेब्यू करने वाले अन्य तेज गेंदबाज गस एटकिंसन ने 12 विकेट चटकाए. उनकी कहर गेंदबाजी से इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में एक पारी और 114 रन से बुरी तरह हराया. जबकि एंडरसन अब टेस्ट क्रिकेट से हमेशा के लिए विदाई ले चुके हैं. 

 

ये भी पढ़ें :- 

2024 Paris Olympics Ticket Price : पेरिस ओलिंपिक में एक करोड़ टिकटों की होगी बिक्री, जानिए नीरज चोपड़ा का मैच देखने के लिए कितनी देनी होगी रकम?

T20 World Cup 2024 में ऑस्ट्रेलिया, साउथ अफ्रीका और वेस्टइंडीज ने किया वो कमाल जो टीम इंडिया को करने नहीं दिया गया
Rishabh Pant Charity : आपदा हो या कोरोना काल लोगों की मदद को हमेशा तैयार रहते हैं ऋषभ पंत, जानें किस फाउंडेशन में देते हैं चैरिटी

लोकप्रिय पोस्ट