icon

DC vs KKR: सुधरने का नाम नहीं ले रहे श्रेयस अय्यर, क्या ऐसे मिलेगी वर्ल्ड कप टीम में जगह? फिर दोहराई सालों पुरानी गलती

DC vs KKR: श्रेयस अय्यर की पुरानी दिक्कत खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. अय्यर फिर शॉर्ट गेंद पर आउट हुए. उनका विकेट खलील अहमद ने लिया. अय्यर ने सिर्फ 18 रन बनाए.

दिल्ली के खिलाफ शॉट खेलते श्रेयस अय्यर (पिक क्रेडिट- बीसीसीआई)
authorNeeraj Singh
Wed, 03 Apr 10:56 PM

टीम इंडिया के अनुभवी बल्लेबाज और केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर एक बार फिर शॉर्ट बॉल पर आउट हो गए. लेफ्ट आर्म पेसर खलील अहमद ने उनका विकेट लिया. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले के दौरान सुनील नरेन ने केकेआर के लिए पूरी तरह स्टेज सेट कर दिया था. ऐसे में हर  बल्लेबाज को क्रीज पर उतरकर बड़े शॉट्स खेलने थे और इसी बीच अय्यर भी बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में शॉर्ट गेंद पर अपना विकेट दे बैठे.

 

छोटी बॉल पर आउट हुए अय्यर


केकेआर की पारी के 18वें ओवर में ऐसा हुआ जब दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने खलील अहमद को गेंद थमाई. ऐसे में ये फैसला मास्टर स्ट्रोक साबित हुआ और ओवर की दूसरी गेंद पर ही अहमद ने अय्यर को चलता किया. अय्यर ने इससे पहले खलील को एक हाथ से छक्का लगाया था लेकिन पेसर ने अच्छी वापसी की और अय्यर को चलता किया.

 

 

 

खलील ने अराउंड दी विकेट गेंदबाजी की. अय्यर ने इसे लेग साइड की तरफ पुल किया. लेकिन वो सही से टाइम नहीं कर पाए और गेंद हवा में चली गई. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी ट्रिस्टन स्टब्स ने उनका कैच लिया. श्रेयस अय्यर ने 11 गेंद पर 18 रन ठोके.

 

नरेन- रघुवंशी ने ठोके रन


मैच की बात करें तो केकेआर की तरफ से फिल सॉल्ट और सुनील नरेन ने पारी की अच्छी शुरुआत की. दोनों ने मिलकर पहले विकेट के लिए 60 रन की साझेदारी की. इस दौरान सॉल्ट 18 रन बनाकर आउट हो गए. लेकिन दूसरे छोर से नरेन ने हमला जारी रखा. इसके अलाला अंगक्रिश रघुवंशी ने भी उनका पूरा साथ दिया. दोनों ने मिलकर टीम के स्कोर को 164 रन तक पहुंचा दिया. हालांकि 39 गेंद पर 85 रन ठोक नरेन आउट हो गए. अंत में रघुवंशी के 27 गेंद पर 54 और रसेल के 19 गेंद पर 41 रन की बदौलत टीम ने 20 ओवरों में 7 विकेट गंवा 272 रन ठोक दिए.
 

ये भी पढ़ें:

DC vs KKR: 18 छक्के, 22 चौके, 272 रन, कोलकाता नाइट राइडर्स ने मचाई धमाचौकड़ी, IPL 2024 में 8 दिन में दूसरी बार आई रनों की सुनामी

DC vs KKR: 6,6,4...सुनील नरेन ने इशांत शर्मा को हर एंगल से ठोके रन, गेंदबाज का बना मजाक, मुंह से निकली गाली

IPL 2024: बल्लेबाज कैसे कर सकते हैं मयंक यादव की पिटाई, स्टीव स्मिथ ने बताया रामबाण तरीका, कहा- ऐसे बनेंगे खूब रन

लोकप्रिय पोस्ट