icon

RCB vs KKR : KKR की जीत के बाद अय्यर जाएंगे अस्पताल! आरसीबी के सामने तूफानी फिफ्टी ठोकने के बाद इंजरी पर खुद दी बड़ी अपडेट

IPL 2024, RCB vs KKR : आरसीबी के खिलाफ बेंगलुरु के मैदान में 30 गेंदों में 50 रन ठोकने वाले अय्यर ने मैच के बाद अपनी इंजरी पर दी बड़ी अपडेट.

RCB के खिलाफ मैच के दौरान पीठ में दर्द के कारण लेट गए वेंकटेश अय्यर
authorShubham Pandey
Sat, 30 Mar 12:02 AM

RCB vs KKR : आईपीएल 2024 सीजन में केकेआर के लिए दूसरे मैच में उसके धाकड़ ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर ने 30 गेंदों में 50 रनों की बेहतरीन पारी खेली. लेकिन इसी दौरान वेंकटेश ने जब एक शॉट पिच गेंद को छक्के के लिए भेजा तो उनकी पीठ में जकड़न आ गई. जिससे अय्यर मैदान में लेट गए और उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया. अब मैच में सात विकेट की धमाकेदार जीत के बाद अय्यर ने अपनी इंजरी पर बड़ी अपडेट दे डाली.

 

अय्यर ने क्या दिया इंजरी पर अपडेट 


केकेआर की दूसरे मैच में दूसरी जीत के बार वेंकटेश अय्यर ने अपनी चोट को लेकर कहा कि अब देखना होगा कि मेरी पीठ कैसी है और स्कैन के बाद ही पता चलेगा. अय्यर को अब स्कैन के लिए अस्पताल जाना पड़ सकता है.

 

वहीं अय्यर ने आगे कहा,

 

दूसरी पारी में गेंद काफी अच्छे से बल्ले पर आ रही थी. सुनील नरेन ने शुरू में तूफानी पारी खेलकर हमारे लिए मैच को आसान बना दिया था. इसलिए मैं खुलकर खेल रहा था और मेरी होने वाली पत्नी स्टैंड्स में बैठी हैं तो मेरे लिए ये काफी स्पेशल दिन था.


9 साल में आरसीबी से उसके घर में नहीं हारी केकेआर 


मैच की बात करें तो इससे पहले आरसीबी के लिए विराट कोहली ने 59 गेंदों में चार चौके और चार छक्के से 83 रनों की नाबाद पारी खेली. जिससे आरसीबी ने 20 ओवरों में 6 विकेट पर 182 रन बनाए. इसके जवाब में केकेआर के लिए सुनील नरेन ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 22 गेंदों में दो चौके और पांच छक्के से 47 रन की पारी खेली. जबकि साल्ट ने  20 गेंदों में दो चौके व दो छक्के से 30 रन बनाए. इसके बाद वेंकटेश अय्यर ने 30 गेंदों में तीन चौके व चार छक्के से 50 रनों की पारी खेली और केकेआर ने आसानी से 7 विकेट रहते 183 रनों के लक्ष्य को 16.5 ओवर में ही चेज कर डाला. केकेआर की ये दूसरे मैच में दूसरी और आरसीबी के घर में साल 2015 के बाद लगातार छठवीं जीत है. 

 

ये भी पढ़ें :- 

Virat Kohli and Gautam Gambhir : विराट कोहली और गौतम गंभीर मिले गले, दूर हो गए सभी शिकवे गिले, दिल जीत लेगा ये Video
RCB vs KKR : श्रेयस अय्यर का टॉस के दौरान बना मजाक, टीम मैनेजमेंट की बड़ी गलती से भूल बैठे Playing XI, जानें क्या है मामला?

RCB vs KKR, Who is Angkrish Raghuvanshi : कौन है 18 साल के वर्ल्ड चैंपियन अंगक्रष रघुवंशी? जो RCB के सामने IPL डेब्यू में KKR से करेंगे तूफानी बल्लेबाजी

लोकप्रिय पोस्ट