icon

IND vs ENG: धर्मशाला पिच को लेकर इंग्लैंड के खिलाड़ी का विवादित बयान, कहा- इसका इस्तेमाल तो रणजी के लिए हो चुका है

IND vs ENG: धर्मशाला की पिच को लेकर जॉनी बेयरस्टो ने कहा है कि इस पिच का इस्तेमाल रणजी मैच के लिए किया गया है. लेकिन ग्राउंड स्टाफ ने कमाल का काम किया है.

जो रूट, जॉनी बेयरस्टो और बेन स्टोक्स
authorNeeraj Singh
Wed, 06 Mar 04:52 PM

टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 3-1 से आगे है. भारत ने पहले ही सीरीज पर कब्जा जमा लिया है. भारतीय टीम में कई सीनियर खिलाड़ी नहीं हैं. लेकिन इसके बावजूद रोहित ने युवा टीम के साथ मिलकर कमाल कर दिया. 5वां और आखिरी टेस्ट धर्मशाला के मैदान पर खेला जाना है. ऐसे में इंग्लैंड की टीम ये मैच जीत लाज बचाना चाहेगी. वहीं टीम इंडिया भी ये टेस्ट जीत इंग्लैंड को पूरी तरह बैकफुट पर ढकेलना चाहेगी.

 

धर्मशाला में खेला जाएगा आखिरी टेस्ट


दोनों टीमों के बीच पांचवां टेस्ट हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाना है. ये दुनिया के सबसे खूबसूरत स्टेडियमों में से एक है. ऐसे में दोनों टीमें इस मैच के लिए पूरी तरह तैयार हैं. धर्मशाला की पिच तेज गेंदबाजों के लिए अक्सर मददगार साबित होती है. लेकिन जैसे जैसे मुकाबला आगे बढ़ता है पिच खराब होती रहती है. ऐसे में गेंदबाजों को अपनी लाइन लेंथ एडजस्ट करने में काफी दिक्कत होती है. लेकिन इन सबके बीच अब इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने धर्मशाला की पिच को लेकर बड़ा बयान दे दिया है.

 

प्री मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में जॉनी बेयरस्टो ने बड़ा बयान दिया. बेयरस्टो अपना 100वां टेस्ट खेलने जा रहे हैं. ऐसे में उन्होंने धर्मशाला पिच को लेकर कहा कि इसे देख ऐसा लग रहा है जैसे इसका इस्तेमाल रणजी में हो चुका है. ऐसे में पिच पर कुछ न कुछ नुकसान जरूर हुआ होगा. लेकिन ग्राउंड स्टाफ ने शानदार काम किया है. इस चैलेंजिंग मौसम में उनका ये काम सराहनीय है. बेयरस्टो ने धर्मशाला के मैदान के आउटफील्ड की भी तारीफ की.

 

मेरे लिए 100 टेस्ट खेलना बड़ी बात: बेयरस्टो

 

जॉनी बेयरस्टो ने अपने 100वें टेस्ट को लेकर कहा कि मेरे लिए ये काफी मायने रखता है. हर युवा बच्चा जब क्रिकेट में कदम रखता है तो उसका सपना होता है कि वो अपने देश के लिए 100 टेस्ट खेले. मुझे आज भी साल 2012 में अपना किया गया डेब्यू याद है. मैंने लॉर्ड्स के मैदान पर डेब्यू किया था. 12 साल बाद मैं अपना 100वां टेस्ट खेल रहा हूं और ये समय यूं ही गुजर गया. बता दें कि बेयरस्टो 8 साल के थे जब उनके पिता यानी की इंग्लैंड के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज डेविड ने खुदखुशी कर ली थी. इसके बाद उनकी मां ने पूरा परिवार संभाला और दो बार ब्रेस्ट कैंसर की भी जंग लड़ी.

 

ये भी पढ़ें

 

IND vs ENG: इंग्लैंड ने धर्मशाला टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन में किया बदलाव, रांची में फ्लॉप रहे सितारे को निकाला, इस स्टार को किया शामिल
रोहित शर्मा ने यशस्वी जायसवाल पर दिए बयान पर इंग्लिश खिलाड़ी को सिखाया सबक, बोले- हमारी टीम में पंत था, शायद...

IND vs ENG: इंग्लैंड ने धर्मशाला टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन में किया बदलाव, रांची में फ्लॉप रहे सितारे को निकाला, इस स्टार को किया शामिल
 

लोकप्रिय पोस्ट