icon

DC vs SRH : दिल्ली कैपिटल्स का साढ़े छह फीट का धुरंधर हुआ बाहर, दर्द से बेहाल होकर कहा- एक दिन में 3-3 पेन किलर लेनी पड़ी, रातभर जागकर...

IPL 2024, DC vs SRH : आईपीएल 2024 सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद के सामने दिल्ली कैपिटल्स से बाहर होने के बाद इशान शर्मा ने अपनी चोट पर दी बड़ी अपडेट.

आईपीएल 2024 सीजन में एक मैच के दौरान इशांत शर्मा
authorShubham Pandey
Sat, 20 Apr 08:11 PM

DC vs SRH : आईपीएल 2024 सीजन के 35वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच से पहले दिल्ली को बड़ा झटका लगा औरउसके धाकड़ तेज गेंदबाज इशांत शर्मा नहीं खेल सके. ऐसे में जब इशांत शर्मा का नाम प्लेइंग इलेवन में नहीं आया तो सभ फैंस के मन में सवाल उठा कि आखिर इशांत शर्मा कहां है. इस पर हैदराबाद के खिलाफ मैच से पहले इशांत शर्मा ने खुद अपनी इंजरी पर अपडेट दे डाली.

 

 

इशांत शर्मा ने क्या दी अपडेट ?


आईपीएल 2024 सीजन में अभी तक 6 मैचों में 6 विकेट लेने के बाद इशांत शर्मा ने हैदराबाद के खिलाफ मैच से पहले कहा,

 

अभी मुझे अच्छा लग रहा है और हमने पिछले दो मैच विशाखापत्तनम के मैदान में अच्छी तरह से खेले. मैं अपने फिजियो पैट्रिक फरहार्ट का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा  कि जिस दिन मेरी एंकल में ट्विस्ट हुआ था. मैं उनके साथ पूरी रात बैठा रहा और काफी अधिक दर्द होने के चलते चोट में आइस पैक लगाता रहा. यहां तक कि अभी भी दर्द कम नहीं हुआ और मैं एक दिन में तीन-तीन पेन किलर वाली दवा ले रहा हूं. हालांकि घर पर जाना और फैमिली के साथ कुछ समय बिताने से अच्छा लगा और ये फॉर्मेट आपको ज्यादा सोचने का समय नहीं देता है.

 


दिल्ली के लिए जीत है जरूरी 


वहीं दिल्ली कैपिटल्स की बात करें तो ऋषभ पंत की कप्तानी वाली टीम अभी तक आईपीएल 2024 सीजन के सात में से तीन मुकाबले जीत चुकी है और चार में उसे हार का सामना करना पड़ा है, लेकिन अब अपने असली घरेलू मैदान में दिल्ली की टीम जीत से आगाज करना चाहेगी. हालांकि हैदराबाद की टीम से पार पाना उनके लिए आसान नहीं रहने वाला है. 

 

ये भी पढ़ें :- 

KKR vs RCB : 'मैं कोई आंद्रे रसेल या पोलार्ड नहीं जो हवा में...', दिनेश कार्तिक ने RCB के लिए फिनिशर का रोल अदा करने पर क्यों कहा ऐसा ?

मुंबई इंडियंस ने अर्जुन तेंदुलकर और इशान किशन को दी सजा, राजस्थान के खिलाफ मैच से पहले की ये गलती, Video हुआ वायरल

'महेंद्र सिंह धोनी को लेकर मुझे डर था कि...', शिवम दुबे की पत्नी ने माही भाई के साथ बचपन से जुड़ी यादों को लेकर ये क्या कह डाला ?

लोकप्रिय पोस्ट