icon

Ishan Kishan, Report : इशान किशन ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज को लेकर ऐसा क्या कहा? BCCI ने फिर सेंट्रल कॉन्‍ट्रेक्‍ट से कर दिया बाहर

Ishan Kishan Central Contracts : टीम इंडिया के धाकड़ विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन से क्यों छीना सेंट्रल कॉन्‍ट्रेक्‍ट, बड़ी रिपोर्ट में हुआ खुलासा.

WTC 2023 फाइनल से पहले फोटो शूट के दौरान इशान किशन
authorShubham Pandey
Sat, 02 Mar 10:38 AM

Ishan Kishan Central Contracts : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने हाल ही में सेंट्रल कॉन्‍ट्रेक्‍ट का ऐलान करते हुए इशान किशन और श्रेयस अय्यर को बाहर का रास्ता दिखाया. इसके बाद से सभी फैंस के मन में सवाल उठ रहा है कि आखिर पिछले कुछ महीनों में इशान किशन के साथ ऐसा क्या हुआ कि उनसे अब सेंट्रल कॉन्‍ट्रेक्‍ट भी छीन लिया गया है, इसी मामले पर अब एक बड़ी रिपोर्ट सामने आई है.

 

इशान किशन को लेकर आई बड़ी रिपोर्ट 


दरअसल, साउथ अफ्रीका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले घर लौटने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भी कॉल किया गया था. ईएसपीएनक्रिकइन्फों में छपी खबर के अनुसार माना जा रहा है कि टीम इंडिया के मैनेजमेंट ने इशान किशन को इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज के बीच कॉल किया था. लेकिन इशान किशन ने कहा कि वह अभी टेस्ट क्रिकेट के लिए तैयार नहीं है. वहीं टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ ने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के दौरान इशान किशन को लेकर कहा था कि उन्होंने अभी तक खुद को उपलब्ध नहीं बताया है और अब उन्हें वापसी करनी है तो घरेलू क्रिकेट में खेलकर खुद को योग्य भी साबित करना होगा.

 

हार्दिक पंड्या के साथ ट्रेनिंग करते आए नजर  


हालांकि इशान किशन घर वापस लौटने के बाद आईपीएल 2024 सीजन के लिए मुंबई इंडियंस के चुने गए नए कप्तान हार्दिक पंड्या के साथ वड़ोदरा में ट्रेनिंग करते नजर आए थे. जबकि उन्होंने इस दौरान झारखंड की टीम से रणजी ट्रॉफी का घरेलू सीजन खेलना भी मुनासिब नहीं समझा. इस तरह साउथ अफ्रीका दौरे से शुरू हुई इशान किशन को लेकर उथल-पुथल अभी तक शांत नहीं हुई थी कि बीसीसीआई ने  सेंट्रल कॉन्‍ट्रेक्‍ट से उन्हें बाहर करके मामले को और तूल दे डाला. माना जा रहा है कि लगातार टेस्ट क्रिकेट खेलने से मना करने के चलते ही इशान किशन को बाहर का रास्ता दिखाया गया है. अब इशान किशन 22 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल 2024 सीजन में मुंबई इंडियंस के लिए मैदान में खेलते नजर आएंगे.

 

ये भी पढ़ें :- 

IND vs ENG, Rajat Patidar : रजत पाटीदार फ्लॉप बैटिंग के बावजूद होंगे धमर्शाला टेस्ट मैच में टीम इंडिया का हिस्सा, रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

इशान किशन और श्रेयस अय्यर मामले में सौरव गांगुली ने जताई हैरानी!, कहा - पहली बार देखा कि कोई...

WPL 2024: हैरिस के हमले से गुजरात जायंट्स को लगातार तीसरे मैच में मिली हार, यूपी वॉरियर्ज ने 6 विकेट से दी पटखनी

लोकप्रिय पोस्ट