icon

IND vs BAN टेस्ट के बीच इशान किशन ने ये क्या कर दिया! गौतम गंभीर की नजरों से बचना अब मुश्किल है

IND vs BAN, Ishan Kishan : भारत और बांग्लादेश के बीच चेन्नई में जारी पहले टेस्ट मैच के दौरान टेस्ट टीम इंडिया में वापसी की कवायद में जुटे इशान किशन फिर से फ्लॉप हो गए,.

टीम इंडिया के लिए एक टेस्ट मैच के दौरान इशान किशन
authorShubham Pandey
Fri, 20 Sep 01:18 PM

IND vs BAN, Ishan Kishan : भारत और बांग्लादेश के बीच चेन्नई में जारी पहले टेस्ट मैच के दौरान टेस्ट टीम इंडिया में वापसी को लेकर दलीप ट्रॉफी खेलने वाले इशान किशन का बल्ला दूसरे मैच में खामोश रहा. टीम इंडिया के हेड कोच जहां भारतीय टीम के साथ बांग्लादेश के सामने सीरीज में व्यस्त हैं. वहीं उनकी एक नजर दलीप ट्रॉफी पर भी बनी हुई है. जिससे आगामी टेस्ट सीजन के लिए खिलाड़ियों का एक पूल भी तैयार करना है. लेकिन दलीप ट्रॉफी में शतक से आगाज करने वाले इशान किशान दूसरे मैच में सिर्फ पांच रन ही बना सके और उनके लिए आगे की राह मुश्किल नजर आने लगी है.


सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर हैं इशान किशन 


साल 2022 के अंत में ऋषभ पंत का जब भीषण कारण एक्सीडेंट हुआ तो उसके बाद इशान किशन धीरे-धीरे टेस्ट टीम इंडिया में विकेटकीपर के तौरपर टेस्ट टीम इंडिया की पहली पसंद बनते नजर आ रहे थे. लेकिन साल 2023 के अंत में  जब साउथ अफ्रीका दौरे पर होने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले इशान किशन वापस आ गए तो उसके बाद से वह टेस्ट क्रिकेट वाली टीम इंडिया में वापसी नहीं कर सके हैं. इतना ही नहीं रेड बॉल क्रिकेट से दूरी बनाए जाने के चलते इशान किशन को बीसीसीआई ने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर कर दिया है.

 

सिर्फ 5 रन पर क्लीन बोल्ड हुए इशान किशन 


अब इशान किशन ने फिर से रेड बॉल क्रिकेट में लौटने की ठानी और दलीप ट्रॉफी में इंडिया-सी से खेलते हुए पहले मैच में 111 रन की शतकीय पारी से मजबूत दावा ठोका था. लेकिन उसके बाद दूसरी पारी में सिर्फ एक रन बना सके. जबकि अब दूसरे मैच की पहली पारी में इशान के बल्ले से सिर्फ पांच रन आए और उन्हें आवेश खान ने क्लीन बोल्ड कर दिया. जिससे इशान की फॉर्म फिर से समस्या बन गई है. वहीं इंडिया-ए ने पहले खेलते हुए 297 रन बनाए थे. इसके जवाब में खबर लिखे जाने तक इंडिया-सी के 72 रन के स्कोर तक चार विकेट गिर चुके थे. 

 

ये भी पढ़ें :- 

Akash Deep : आकाश दीप ने 2 गेंद पर घातक गेंदबाजी से दो बल्लेबाजों को किया क्लीन बोल्ड, गौतम गंभीर और मोर्ने मोर्केल हुए खुश, देखें Video

IND vs BAN : अश्विन के शतक से भारत ने पहली पारी में बनाए 376 रन, हसन महमूद ने पांच विकेट हॉल लेकर रचा इतिहास

Rohit-Virat : विराट कोहली और रोहित शर्मा बांग्लादेश के सामने निकले फ्लॉप तो संजय मांजरेकर ने लगाई क्लास, कहा - इन दोनों को अब…

लोकप्रिय पोस्ट