icon

Ishan kishan ने यह क्या कर डाला! बीच मैदान की बड़ी गड़बड़, हार्दिक पंड्या ने पकड़ लिया सिर, देखिए Video

Ishan Kishan Keeping: मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के मैच में इशान किशन ने एक बचकानी गलती की और इसका हार्दिक पंड्या की टीम को बड़ा नुकसान हुआ.

हार्दिक पंड्या के लिए आईपीएल 2024 काफी खराब रहा है.
authorShakti Shekhawat
Sat, 27 Apr 07:52 PM

मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के मुकाबले के दौरान हार्दिक पंड्या की टीम ने फील्डिंग में कई बेजां गलतियां की. नेहाल वढ़ेरा ने दो बार आसान से कैच टपका दिए. विकेटकीपर इशान किशन ने तो बचकानी से हरकत की. दिल्ली की बैटिंग के दौरान सातवें ओवर में टिम डेविड की तरफ से फेंके गए थ्रो को उन्होंने पकड़ने की कोशिश भी नहीं की. वे डायरेक्ट थ्रो के चक्कर में रह गए और गेंद बाउंड्री तक चली गई. इससे दिल्ली को मुफ्त के चार रन और मिल गए. यह देखकर मुंबई के कप्तान हार्दिक पंड्या और बाकी खिलाड़ियों ने सिर पकड़ लिए. यह घटना हार्दिक के ओवर में ही गए और कुल पांच रन दिल्ली के खाते में गए क्योंकि जैक फ्रेजर-मैक्गर्क व अभिषेक पोरेल ने एक रन दौड़कर ले लिया था.

 

हार्दिक दिल्ली की पारी में सातवां ओवर फेंकने के लिए आए. उनकी पहली दो गेंद में कोई रन नहीं गया. लेकिन इसके बाद अभिषेक ने पहले चौका और फिर छक्का उड़ाया. इससे दिल्ली के 100 रन पूरे हो गए. अगली गेंद पर अभिषेक ने मिड ऑफ की तरफ शॉट खेला और एक रन के लिए दौड़ पड़े. मैक्गर्क के रन आउट होने के अवसर बन गए थे. ऐसे में डेविड ने तेजी से थ्रो किया. इशान पीछे से दौड़ते हुए स्टंप्स की तरफ आए. उन्होंने सोचा कि डायरेक्ट थ्रो हो जाएगा. ऐसे में किशन ने गेंद को पकड़ने की जहमत तक नहीं उठाई. ऐसे में गेंद निकल गई और बाउंड्री तक चली गई. इससे दिल्ली को पांच रन मिल गए. इससे हार्दिक काफी निराश हुए. उन्होंने अपना सिर पकड़ लिया. ऐसा ही डेविड ने किया.

 

 

मैक्गर्क ने की हार्दिक की धुलाई

 

मैक्गर्क ने हार्दिक की आखिरी गेंद को छक्के के लिए भेजकर मुंबई के जख्मों पर नमक छिड़क दिया. इस ओवर से कुल 21 रन दिल्ली के खाते में आए. हार्दिक ने इस तरह काफी महंगी बॉलिंग की. उन्होंने दो ओवर फेंके और इनमें 41 रन लुटाए. उनके पहले ओवर से 20 रन गए थे. तब मैक्गर्क ने दो चौके और इतने ही छक्के ही लगाए थे.

 

मुंबई को इस मुकाबले में 10 रन से दिल्ली से हार मिली. किशन अगर गेंद को पकड़ लेते तो शायद मैच का नतीजा अलग हो सकता था. 
 

ये भी पढ़ें

DC vs MI: हार्दिक पंड्या ने बीच मैच में खोया आपा, चीखते- चिल्‍लाते हुए बाउंड्री से हटे, दिल्‍ली के खिलाफ मैच में भड़के मुंबई के कप्‍तान, Video वायरल

DC vs MI: जैक फ्रेजर ने 15 गेंदों में फिफ्टी ठोक बनाया सबसे गजब का रिकॉर्ड, आईपीएल के लंबे इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा कमाल

DC vs MI: हार्दिक पंड्या को देखते ही फैंस ने की हदें पार, मुंबई के कप्‍तान को रोहित-रोहित के नाम से चिढ़ाया, Video

लोकप्रिय पोस्ट